Move to Jagran APP

कॉर्निया डैमेज होने के बाद पहली बार मीडिया के सामने आईं Jasmin Bhasin, बताया अब कैसी है तबीयत

जैस्मिन भसीन के फैंस के लिए एक राहत की खबर सामने आ रही हैं। जो पिछले एक हफ्ते से परेशान थे । एक्ट्रेस की तबीयत अब पहले से काफी ठीक है । ब्वॉयफ्रेंड अली गोनी ने उनका बहुत अच्छे से ख्याल रखा और वक्त पर सारी दवाइयां भी दी। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का नया वीडियो सामने आया है ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Wed, 24 Jul 2024 10:53 AM (IST)
Hero Image
जैस्मिन भसीन की नई तस्वीर (फोटो इंस्टाग्राम)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। टेलीविजन अभिनेत्री और बिग बॉस सीजन 14 में नजर आ चुकीं जैस्मिन भसीन को लेकर बीते दिनों एक खबर सामने आई थी, जिसे जानकर हर कोई हैरान था। एक्ट्रेस की आंखों में लेंस लगाने से गंभीर समस्या हो गई थी।

इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर खुद शेयर की थी और बताया था कि कॉर्निया डैमेज नामक समस्या का सामना करना पड़ा। हालांकि, अब उनकी हालत पहले से काफी बेहतर है और बुधवार सुबह मुंबई एयरपोर्ट पर भी स्पॉट हुई। इस दौरान उन्होंने पैपराजी से भी बातचीत की और अपनी हेल्थ का अपडेट भी दिया।

काला चश्मा लगाए पैपराजी को दिए पोज 

कॉर्निया डैमेज होने के बाद पहली बार जैस्मिन भसीन को बुधवार सुबह-सुबह मुंबई के एयरपोर्ट पर पैपराजियों  ने अपने कैमरे में कैद किया। इस दौरान एक्ट्रेस के चेहरे पर हंसी और ठीक होने खुशी साफ-साफ नजर आई। वीडियो में देख सकते हैं जैस्मिन अपनी कार से उतरती हैं। 

यह भी पढ़ें- Aly Goni ने फैंस को किया लेंस को लेकर सावधान, अस्पताल से दिखाई Jasmine Bhasin की फोटो

View this post on Instagram

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

एक्ट्रेस ने बताया हेल्थ अपडेट 

इस मौके पर पैपराजी ने उनसे पूछा कि अब वो कैसी हैं तो उन्होंने थम दिखाया और हंस पड़ी।  आगे उन्होंने कहा पैपराजी को कहा कि उनकी तस्वीरे क्लिक करते हुए फ्लैश का इस्तेमाल न करें। एक्ट्रेस के लुक की बात करें तो उन्होंने पिंक और ब्लू कलर का कोर्ड सेट, स्लिप-ऑन और चेहरे पर काला चश्मा लगाया हुआ था।

ब्वॉयफ्रेंड अली ने रखा ख्याल

एक्ट्रेस की आंखों में दिक्कत होने के बाद उनका पूरा ख्याल उनके ब्वॉयफ्रेंड अली गोनी ने रखा। जैस्मिन ने एक पोस्ट शेयर करते हुए अली की तारीफ भी की थी। बता दें,  जैस्मिन भसीन 17 जुलाई को दिल्ली में आयोजित एक इवेंट में शामिल हुई थीं।

इस इवेंट के लिए वह तैयार हो रही थीं और उन्होंने जैसे ही आंखों में कॉन्टैक्ट लैंस पहना, उन्हें जलन होने लगी। इसके बावजूद भी वह अपना वर्क कमिटमेंट पूरा करने में लगी रही। हालांकि,  बाद में जब वह डॉक्टर को दिखाने गईं तो उनके कॉर्निया खराब होने की बात सामने आई, जिससे उन्हें कुछ समय के लिए दिखना भी बंद हो गया था। 

यह भी पढ़ें- किसी को हुआ कैंसर तो किसी को आंखों से दिखना बंद, टीवी एक्ट्रेसेज पर भारी गुजरा पिछला एक महीना