Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jasmin Bhasin की मां की बिगड़ी तबीयत, एक्ट्रेस ने अस्पताल की कुर्सी पर बिताई रात, शेयर की तस्वीरें

देश भर में गर्मी का कहर देखने को मिल रहा है। ऐसे में रोजाना हर कई लोगों की तबीयत खराब होती नजर आ रही हैं। इतना ही नहीं अब तक कई लोग तो अपनी जान की गवाह चुके हैं । इस बीच अब एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन की मां की भी तबीयत खराब होने की खबर सामने आ रही है ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Mon, 03 Jun 2024 03:47 PM (IST)
Hero Image
Jasmin Bhasin ( Photo Credit Instagram )

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। टीवी एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अभिनेत्री अपने फैंस के साथ अपनी हर सुख-दुख की खबर भी साझा करती हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ। रविवार को जैस्मिन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसे देखकर फैंस उनके और उनकी मां के लिए प्रार्थना कर रहे हैं।

यह भी पढे़ं- मॉरिशस में रोमांस करते नजर आए Jasmin Bhasin और Aly Goni, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

अस्पताल में भर्ती हुई जैस्मिन की मां 

जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) ने अपने हालिया पोस्ट में कई फोटोज और वीडियो साझा किए हैं। इसके जरिए उन्होंने बताया है कि बीता हफ्ता उनके लिए कैसा रहा। इसी के साथ अपनी मां की हेल्थ सिचुएशन के बारे में भी बात की है।  एक्ट्रेने कैप्शन में लिखा, मेरे जीवन के सबसे व्यस्त और चिंतित सप्ताह में से एक से बाहर निकलें। जयपुर में 51 डिग्री तापमान पर शूटिंग करने से लेकर, पुराने स्कूल मित्र से मिलना जिनके साथ मैं बड़ी हुई।

View this post on Instagram

A post shared by Jasmine Bhasin (@jasminbhasin2806)

आगे एक्ट्रेस ने लिख,  कोटा की यात्रा करना, परिवार के साथ जल्दी से दोपहर का भोजन करना और वापस आकर एक कार्यक्रम में भाग लेने के लिए दिल्ली पहुंचना। अपनी हृदय संबंधी आपात स्थिति के लिए अपनी मां के पास वापस जाना। अस्पताल की कुर्सियों पर रात गुजारनी पड़ी। यह ऊधम, धैर्य, विश्वास और लंबे समय तक चलने वाले आत्म-बोध का सप्ताह था। हमेशा मेरे पक्ष में रहने मेरी रक्षा करने और मेरा मार्गदर्शन करने के लिए ब्रह्मांड को धन्यवाद।

फैंस कर रहे हैं दुआ

जैस्मीन द्वारा तस्वीरें साझा करने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस और उनके फ्रेंड्स उनकी मां की जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। कृष्णा मुखर्जी, एली गोनी और चेतना पांडे जैसी मशहूर हस्तियों ने समर्थन और देखभाल के साथ प्रतिक्रिया दी है।

एक्ट्रेस का टीवी करियर 

अभिनेत्री के एक्टिंग करियर की बात करे तों उन्होंने छोटे पर्दे पर तू आशिकी, टशन-ए-इश्क, दिल से दिल तक, नागिन 4 और दिल तो हैप्पी है जी जैसे शोज में काम किया है। इसके अलावा वह जल्द फिल्म कैरी ऑन जट्टा 3 और वार्निंग 2 में दिखाई देंगी।

यह भी पढे़ं- Aly Goni के साथ मूवी डेट पर निकलीं जैस्मिन भसीन, शादी का सवाल सुनते ही भड़कीं एक्ट्रेस, पैपराजी को दिया करारा जवाब