Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jasmin Bhasin ने 10 दिन बाद शेयर की अपनी नई तस्वीर, बोलीं- 'मैं आंखों के पैच से मुक्त हो गई हूं'

टेलीविजन अभिनेत्री जैस्मिन भसीन को हाल ही में आंखों में दिक्कत का सामना करना पड़ा था। आखिरकार अब एक्ट्रेस अपनी इस चोट से उबर गई हैं। शनिवार को अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस और फॉलोअर्स के साथ एक स्वास्थ्य अपडेट साझा किया। एक खुशहाल सेल्फी शेयर भी शेयर की जिसे देखने के बाद जैस्मिन के फैंस ने राहत की सांस ली।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Sun, 28 Jul 2024 02:40 PM (IST)
Hero Image
जैस्मिन भसीन का नया पोस्ट (फोटो इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अभिनेत्री जैस्मिन भसीन 10 दिन पहने बेहद दर्दनाक दौर से गुजरी थी, जिसे जानकर हर कोई हैरान था। एक्ट्रेस की आंखों में लेंस लगाने से गंभीर समस्या हो गई थी, जिसके चलते उनका हाल-बेहाल हो गया था। उन्हें दिखाई देना भी बंद हो गया था।

ऐसे में अभिनेत्री के परिवार और फैंस ने दिन-रात भगवान से उनके लिए प्रार्थना की और अब ठीक हो चुकी हैं। बीते दिनों उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर काले चश्मे के साथ स्पॉट किया गया था। वहीं अब उन्होंने अपना हेल्थ अपडेट फैंस के साथ खुद इंस्टाग्राम पर साझा किया है।

जैस्मिन ने दी गुड न्यूज

टीवी एक्ट्रेस और 'बिग बॉस 14' की कंटेस्टेंट रह चुकीं जैस्मिन भसीन ने शनिवार रात इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ गुड न्यूज साझा की है। उन्होंने बताया कि अब उनकी आंखों पूरी तरह से ठीक हो गई है। इंस्टा स्टोरी पर अपनी हसंते हुए फोटो शेयर करते हुए जैस्मिन ने लिखा- ' फाइनली मैं आंखों के पैच से मुक्त हो गई हूं और खतरे से भी बाहर आ गई हूं। इस पोस्ट में उन्होंने अपने डॉक्टर्स का भी शुक्रिया अदा किया।

चेकअप के लिए गई थीं जैस्मिन

शनिवार को एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें वह अपनी गाड़ी से बाहर निकली अस्पताल में जाती नजर आई थी। इस दौरान उन्होंने आंखों पर काला चश्मा लगाया हुआ था और एक आंख पर पट्टी बांधी हुई थी। डॉक्टर से मिलने के बाद एक्ट्रेस ने देर शाम फैंस के साथ अपनी आंखों के ठीक होने की खुशी जाहिर की।   

कॉर्निया हो गया था खराब

जैस्मिन भसीन ने बताया कि उनके कॉन्टैक्ट लैंस में हुई गड़बड़ की वजह से उनका कॉर्निया खराब हो गया। उन्हें यह प्रॉब्लम 17 जुलाई से होनी शुरू हो गई थी। जब वह दिल्ली में एक इवेंट का हिस्सा बनी थी। जैस्मिन भसीन ने टाइम्स ऑफ इंडिया संग बातचीत में कहा था कि, "मैं 17 जुलाई को एक इवेंट के लिए दिल्ली में थी, जिसके लिए मैं तैयार हो रही थी। मुझे नहीं पता कि मेरे लेंस में क्या प्रॉब्लम थी, लेकिन उन्हें पहनने के बाद मेरी आंखों में दर्द होने लगा और दर्द धीरे-धीरे बढ़ता गया।"  एक वक्त के बाद मैं कुछ भी नहीं देख पा रही थी। 

यह भी पढ़ें-  कॉर्निया डैमेज होने के बाद पहली बार मीडिया के सामने आईं Jasmin Bhasin, बताया अब कैसी है तबीयत