Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jasmin Bhasin के साथ एयरपोर्ट पर हुआ हादसा, बस में लॉक हुईं एक्ट्रेस, पोस्ट शेयर कर बताया बुरा एक्सपीरियंस

Jasmin Bhasin Locked In Bus टीवी एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन के साथ एयरपोर्ट पर एक बड़ा हादसा हो गया। एयरपोर्ट में ट्रेवलिंग के दौरान वह एक बस में लॉक हो गईं। हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक के बाद एक कई पोस्ट्स शेयर कर अपना गुस्सा निकाला है और अपना बुरा एक्सपीरियंस शेयर किया है। जानिए क्या है मामला।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Sun, 13 Aug 2023 04:33 PM (IST)
Hero Image
Jasmin Bhasin एयरपोर्ट के बस में हुईं लॉक। Photo-Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Jasmin Bhasin Locked In Bus: छोटे पर्दे की जानी-मानी अभिनेत्री जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर अपना बुरा एक्सपीरियंस शेयर किया है। लेट नाइट ट्रेवलिंग कर रहीं एक्ट्रेस एक बस में लॉक हो गईं। उन्होंने अपने फैंस को 'इंडिगो' में लेट नाइट ट्रेवलिंग न करने की सलाह दी है।

जैस्मिन भसीन छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री हैं, जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ की झलकियां शेयर करती रहती हैं और फैंस को अपडेटेड रखती हैं। हाल ही में, उन्होंने एयरपोर्ट से बुरा अनुभव फैंस के साथ शेयर किया।

बस में लॉक हुईं जैस्मिन भसीन

जैस्मिन भसीन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट शेयर कर एयरपोर्ट के बस में लॉक होने का एक्सपीरियंस शेयर किया है। परेशान होकर एक्ट्रेस ने एक पोस्ट में लिखा, "दोस्तों, कभी भी दिल्ली से मुंबई इंडिगो से रात 10 बजे की फ्लाइट बुक न करें। मैंने पहली बार बुक किया था और मुझे पछतावा हो रहा है।"

जैस्मिन भसीन ने आगे बताया कि वह 10.30 बजे बस में बैठी थीं, लेकिन 11 बजे तक वह उसी में बंद रहीं। जैस्मिन ने लिखा, "बस में हम 10.30 बजे बैठे थे और अब 11 बज रहा है। हम अब भी लॉक हैं।" बस में इंतजार करने की वजह से वह काफी परेशान दिखीं। 

जैस्मिन भसीन की पर्सनल लाइफ

जैस्मिन भसीन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। इन दिनों एक्ट्रेस टीवी एक्टर अली गोनी (Aly Goni) को डेट कर रही हैं। अली के साथ उनकी रोमांटिक फोटोज सोशल मीडिया पर अपलोड होते ही वायरल हो जाती हैं।

बात करें उनकी लव स्टोरी की तो अली और जैस्मिन की पहली मुलाकात 'खतरों के खिलाड़ी' (Khatron Ke Khiladi) में हुआ था। इस दौरान दोनों अच्छे दोस्त बन गये थे। 'बिग बॉस 13' के बाद उन्होंने डेटिंग शुरू कर दी थी। अब फैंस उनकी शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

जैस्मिन भसीन का करियर

जैस्मिन भसीन ने 'बिग बॉस 13' के बाद पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। वह गिप्पी ग्रेवाल के साथ अपनी पहली पंजाबी फिल्म 'हनीमून' में नजर आई थीं।