Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss की खूबसूरत एक्स कंटेस्टेंट बनी नेहा कक्कड़ की भाभी! शादी के जोड़े में वीडियो हुआ वायरल

 आपको बता दें पिछले साल करवा चौथ के मौके पर कि जैस्मिन भसीन की कुछ तस्वीरें वायरल हुईं थीं। इन तस्वीरों में वो नई नवेली दुल्हन की तरह सजी हुई नजर आईं थीं। उन्होंने हैवी ज्वैलरी के साथ हाथों में लाल चूड़ा पहना था।

By Priti KushwahaEdited By: Priti KushwahaUpdated: Thu, 12 Jan 2023 12:18 PM (IST)
Hero Image
Photo Credit : Jasmin Bhasin Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Jasmin Bhasin Latest Video: बिग बॉस फेस और टेलीविजन की जानी मानी एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन शो का हिस्सा बनने के बाद काफी चर्चा में आईं थीं। इस शो में जाने के बाद से ही जैस्मिन और एक्टर अली गोनी का रिश्ता काफी सुर्खियों में आ गया था। दोनों ने शो के दौरान ही अपने प्यार का इजहार किया था। वहीं, अब जैस्मिन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में जैस्मिन शादी के जोड़े में नजर आ रही हैं। अब आपके मन में ये सवाल आ रहा होगा कि जैस्मिन ने अली गोनी के साथ शादी कर ली है, लेकिन आपको जानकर झटका लगने वाला है, क्योंकि वीडियो में दूल्हा कोई और ही है। यकीन नहीं तो खुद ही देख लें...

इस सिंगर संग शादी के जोड़े में वीडियो हुआ वायरल

जैस्मिन भसीन ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में उनके साथ फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ के भाई सिंगर टोनी कक्कड़ नजर आ रहे हैं। दोनों ही स्टार्स इस वीडियो में शादी के जोड़े में दिख रहे हैं। साथ ही दोनों के गले में वरमाला भी नजर आ रही है। इस दौरान जैस्मिन, टोनी के साथ काफी खुश नजर आ रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Tony Kakkar (@tonykakkar)

शादी के जोड़े में दोनों डांस करते आए नजर

टोनी कक्कड़ और जैस्मिन भसीन दोनों 'व्हिस्की पिला दे जाड़ा लगे' गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं। बता दें कि जैस्मिन जल्द ही टोनी के साथ म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाली हैं। वहीं, वायरल हो रहा वीडियो उनके इसी म्यूजिक वीडियो की एक झलक है, जिसे दोनों ने शेयर किया है। इस दौरान दोनों ही दूल्हा-दुल्हन बनकर काफी प्यारे लग रहे हैं। फैंस को दोनों की केमिस्ट्री काफी पसंद आ रही है।