Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

लेंस पहनने से Jasmin Bhasin का कॉर्निया हुआ खराब, दर्द में एक्ट्रेस बोलीं- 'मैं देख नहीं पा रही'

Jasmine Bhasin इस वक्त तकलीफ में हैं। हाल ही में वह एक इवेंट में शामिल हुई थीं जहां अभिनेत्री ने लेंस का इस्तेमाल किया और उनका कॉर्निया खराब हो गया है। जैस्मिन भसीन ने बताया कि लेंस पहनने के बाद से ही उन्हें तेज दर्द शुरू हो गया था लेकिन फिर भी वह इवेंट में शामिल हुईं। अब उनका इलाज चल रहा है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sun, 21 Jul 2024 01:34 PM (IST)
Hero Image
कॉर्निया का इलाज कर रहीं जैस्मिन भसीन। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। छोटे पर्दे की चर्चित अभिनेत्री जैस्मिन भसीन (Jasmine Bhasin) कुछ समय पहले दिल्ली के एक इवेंट में शामिल हुई थीं। यहां अभिनेत्री के साथ कुछ ऐसा हुआ, जिसके बाद उन्हें दिखना बंद हो गया। दरअसल, उन्होंने आंखों में लेंस पहना और तेज दर्द के बाद उनकी आंखों की रोशनी चली गई। अभिनेत्री ने एक इंटरव्यू में अपना अनुभव बताया है।

बिग बॉस और खतरों के खिलाड़ी जैसे रियलिटी शोज में नजर आ चुकीं जैस्मिन भसीन ने बताया कि उनके कॉन्टैक्ट लैंस में हुई गड़बड़ की वजह से उनका कॉर्निया खराब हो गया। उन्हें यह प्रॉब्लम 17 जुलाई से होनी शुरू हो गई थी। वह उस वक्त एक इवेंट में शामिल हुई थीं। 

कॉन्टैक्ट लैंस के बाद जैस्मिन को हुई प्रॉब्लम

जैस्मिन भसीन ने टाइम्स ऑफ इंडिया संग बातचीत में कहा, "मैं 17 जुलाई को एक इवेंट के लिए दिल्ली में थी, जिसके लिए मैं तैयार हो रही थी। मुझे नहीं पता कि मेरे लेंस में क्या प्रॉब्लम थी, लेकिन उन्हें पहनने के बाद मेरी आंखों में दर्द होने लगा और दर्द धीरे-धीरे बढ़ता गया।"

यह भी पढ़ें- Jasmin Bhasin की मां की बिगड़ी तबीयत, एक्ट्रेस ने अस्पताल की कुर्सी पर बिताई रात, शेयर की तस्वीरें

Jasmine Bhasin

Photo Credit- Jasmine Bhasin Instagram

जैस्मिन भसीन को दिखना हो गया था बंद

जैस्मिन भसीन ने बताया कि वह आंखों में तकलीफ होने के बावजूद इवेंट में शामिल हुई थीं। उस वक्त उन्हें दिख भी नहीं रहा था। बकौल एक्ट्रेस, "मैं डॉक्टर के पास जाना चाहती थी, लेकिन वर्क कमिटमेंट था इसलिए मैंने पहले इवेंट और फिर डॉक्टर के पास जाने का फैसला किया। मैंने इवेंट में धूप का चश्मा पहना था और टीम ने मुझे चीजों को संभालने में मदद की, क्योंकि एक वक्त के बाद मैं कुछ भी नहीं देख पा रही थी।"

Jasmin Bhasin

दर्द में हैं जैस्मिन भसीन

जैस्मिन भसीन ने आगे बताया, "बाद में रात में हम एक आई स्पेशलिस्ट के पास गये, जिन्होंने मुझे बताया कि मेरा कॉर्निया खराब हो गया है और मेरी आंखों पर पट्टी बांध दी। अगले दिन मैं मुंबई चली गई और यहां अपना इलाज करा रही। मुझे बहुत दर्द हो रहा है। डॉक्टरों ने मुझे बताया है कि मैं अगले चार-पांच दिनों में ठीक हो जाऊंगी, लेकिन तब तक मुझे अपनी आंखों की अच्छी देखभाल करने की जरूरत है।"

जैस्मिन भसीन ने कहा कि इस फेज से गुजरना उनके लिए जरा भी आसान नहीं है। वह दर्द की वजह से सो भी नहीं पा रही हैं। 

यह भी पढ़ें- मॉरिशस में रोमांस करते नजर आए Jasmin Bhasin और Aly Goni, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो