Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बुखार में रात भर तपती रही माही विज की 4 साल की बेटी तारा, अस्पताल में भर्ती होने पर हुआ गंभीर बीमारी का खुलासा

Mahhi Vij Daughter Tara टेलीविजन एक्ट्रेस माही विज की बेटी तारा भी अपने पेरेंट्स की तरह लोकप्रिय हैं। फैंस इस स्टार कपल की बेटी की फोटो और वीडियो को देखना पसंद करते हैं। तारा की क्यूटनेस अक्सर फैंस का दिल जीत लेती है। लेकिन इस बार उन्हें कुछ ऐसा हुआ जिससे जानने के बाद फैंस तारा के लिए चिंतित हो गए हैं।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Mon, 21 Aug 2023 10:52 AM (IST)
Hero Image
Mahhi Vij With Daughter Tara from Hospital

नई दिल्ली, जेएनएन। पॉपुलर सिलेब्रिटी कपल जय भानुशाली और माही विज टेलीविजन इंडस्ट्री के मोस्ट लव्ड कपल में से एक हैं। फैंस न सिर्फ इन्हें, बल्कि इनकी बेटी तारा को भी काफी पसंद करते हैं। स्टारकिड तारा तक की अपने पेरेंट्स की तरह ठीकठाक फैन फॉलोइंग है।

माही अक्सर अपनी बेटी की फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं। कभी उसके साथ रील बनाकर, तो कभी उसकी कुछ फनी एक्टिविटीज को लेकर, माही अक्सर फैंस के साथ तारा की अपडेट शेयर करती हैं। लेकिन इस बार माही ने बेटी को लेकर जो अपडेट दिया, उससे फैंस को तारा के लिए चिंता हो गई।

अस्पताल में एडमिट हुईं माही विज की बेटी

माही विज ने हाल ही में जानकारी दी कि तारा की तबीयत इतनी बिगड़ गई कि उसे अस्पताल में भर्ती करना पड़ा था। चार साल की तारा को इन्फ्लुएंजा ए फ्लू हो गया है। माही ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया, जिसमें देखा जा सकता है कि तारा को ड्रिप चढ़ी है। इस वीडियो के साथ ही माही ने बताया कि तारा को तेज बुखार हो गया था। डॉक्टर को दिखाने पर पता लगा कि उसे वायरल फ्लू हो गया है।

104 डिग्री से ज्यादा हुआ बुखार

माही विज ने लिखा

''बच्चों को फीवर होने पर पेरेंट्स चिंतित हो जाते हैं। मैं समझती हूं ऐसा क्यों होता है। इस बार गुरुवार की रात जब तारा को फीवर हुआ, तो यह हमारे लिए नाइटमेयर से कम नहीं था। इंडिपेंडेंस डे के हफ्ते भर के ब्रेक के बाद तारा स्कूल गई, तो उसी रात उसे बुखार हो गया। कई बार बुखार सीरियस नहीं होता। लेकिन इस बार हमें टेंशन हो गई। हमने उसे दवाई दी, लेकिन उसे आईब्यूसिक प्लस देने के बाद भी, उसका बुखार बढ़ गया और 104 डिग्री से ज्यादा बुखार हो गया।''

View this post on Instagram

A post shared by Mahhi Vinod Vij (@mahhivij)

माही ने आगे बताया कि तारा पूरी रात कांप रही थी और उसकी तबीयत और बिगड़ती चली गई। रात में एक बजे डॉक्टर से बात की। उन्होंने बताया कि चिंता की कोई बात नहीं है क्योंकि सारे बच्चों को वायरल हो रहा है। शुक्रवार की सुबह हम उसे अस्पताल ले गए। टेस्ट करने पर पता चला कि उसे एन्फ्लुएंजा ए फ्लू है।'' इसके साथ ही माही ने इस फ्लू के लक्षण भी बताए जो कि तेज बुखार, बदन दर्द, खांसी है।

तारा की सेहत पर दिया अपडेट

उन्होंने कहा कि इस फ्लू को हल्के में लेने की भूल न करने की हिदायत दी। माही ने कहा कि अगर आपके बच्चे की इम्युनिटी वीक है, तो उसका खास ख्याल रखिए। वहीं, तारा के हेल्थ अपडेट पर बताया कि वह दिन प्रतिदिन बेहतर होती जा रही है। उन्होंने कहा, ''मैं कितनी भी स्ट्रॉन्ग रहने की कोशिश करूं, बात जब भी तारा पर आती है, तो मेरा दिल दहल उठता है। मैं किसी भी बच्चे को इस हालत में नहीं देखना चाहूंगी।