Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

जय भानुशाली और माही विज की शादी में बुलाने पर भी नहीं आए थे लोग, एक्टर ने अपनी लव स्टोरी को लेकर किया खुलासा

Jay Bhanushali- Mahhi Vij Love Story जय भानुशाली इन दिनों इंडियाज बेस्ट डांसर को होस्ट कर रहे हैं। शो में जज सोनाली बेंद्रे टेरेस लुइस और गाती कपूर के साथ अक्सर मस्ती करते हुए नजर आते हैं। वहीं अब शो के हालिया एपिसोड में उन्होंने एक कंटेस्टेंट की परफॉर्मेंस के बाद माही विज के साथ अपनी लव स्टोरी को लेकर हैरान करने वाला खुलासा किया।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Mon, 07 Aug 2023 12:39 PM (IST)
Hero Image
Jay Bhanushali And Mahhi Vij Photos From Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। जय भानुशाली और माही विज टीवी इंडस्ट्री के पॉपुलर कपल हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर दोनों की फैमिली फोटो और वीडियो वायरल होते हैं। वहीं, अब एक्टर ने अपनी लव स्टोरी को लेकर बात की और एक चौंकाने वाली बात बताई।

जय भानुशाली इन दिनों इंडियाज बेस्ट डांसर को होस्ट कर रहे हैं। इस बीच शो में एक कंटेस्टेंट की परफॉर्मेंस देखने के बाद उन्होंने अपनी लव स्टोरी के बारे में बताया। एक्टर ने खुलासा किया की माही विज उनकी पहली गर्लफ्रेंड थीं और जब उन्होंने शादी करने का फैसला किया तो उनकी शादी में कोई नहीं आया, उनके इनवाइट करने के बावजूद।

इस वजह से शादी में नहीं आए लोग

इंडियाज बेस्ट डांसर 3 में एक कंटेस्टेंट ने गदर के गाने उड़ जा काले कावा पर परफॉर्म किया। इस परफॉर्मेंस के बाद जय भानुशाली ने कहा, "मैं माही से तब मिला जब मैं एक क्लब में गया था और तीन महीने मेरे लिए यह जानने के लिए काफी थे कि माही ही वो लड़की है जिससे मैं शादी करना चाहता हूं। वह मेरी पहली गर्लफ्रेंड थीं। मेरा एक सिद्धांत था कि मैं एक रिश्ते में तब ही बंधूगा, जब मुझे लगेगा कि ये वो लड़की है जिससे मैं शादी करना चाहता हूं और जिसके साथ मैं अपना पूरा जीवन बिताना चाहता हूं।"

माही ने यूं बदली जिंदगी

उन्होंने आगे कहा, "तीन महीने के भीतर मैंने फैसला किया कि मैं एक रिलेशनशिप में बंधने के लिए तैयार हू। 31 दिसंबर 2009 को मैंने उसके सामने प्रपोजल रखा और 2010 में हमने शादी कर ली। मैंने सभी को इनवाइट किया था, लेकिन शादी पर कोई नहीं आया, क्योंकि सभी ने सोचा कि मैं एक कैसानोवा हूं।"

बेटी के लिए दे सकते हैं जान

माही विज और बेटी तारा के बारे में बात करते हुए जय ने आगे कहा, "जब आपके सामने सही शख्स होता है तो आप बाकी चीजों को एक किनारे रख देते हैं। माही ने मेरी जिंदगी बदल दी है, तारा के बाद, वो मेरे जीने की वजह बन गई है। जय ने ये भी कहा कि वो अपनी बेटी तारा के लिए जान भी दे सकते हैं।"