Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

TMKOC: यौन उत्पीड़न मामले में हाई कोर्ट जाएंगी Jennifer Mistry Bansiwal, फैसले के 40 दिन बाद भी नहीं मिला पैसा

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah छोटे पर्दे का मशहूर कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल (Jennifer Mistry Bansiwal) को लेकर इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है। शो के निर्माता असित कुमार मोदी पर उन्होंने यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज कराया था। ऐसे में कोर्ट से अभिनेत्री के पक्ष में फैसला आ गया है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Tue, 26 Mar 2024 07:40 PM (IST)
Hero Image
यौन उत्पीड़न केस में जेनिफर मिस्त्री की हुई जीत (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी सीरियल अपनी स्टार कास्ट के साथ मतभेद को लेकर विवादों में रहा है। इस शो में मिसेज सोढ़ी का किरदार अदा करने वालीं अभिनेत्री जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल (Jennifer Mistry Bansiwal) ने साल भर तारक मेहता (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के निर्माता असित कुमार मोदी पर यौन उत्पीड़न के गंभीर आरोप लगाए। इसको लेकर उन्होंने असित के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

खबर है कि इस मामले को लेकर अब कोर्ट की तरफ से फैसला आ गया है, जो जेनिफर के समर्थन में गया है। इसके साथ ही अदालत ने असित (Asit Kumarr Modi) पर लाखों रुपये का जुर्माना लगाया है। लेकिन फिर भी जेनिफर इससे खुश नहीं हैं। 

यौन उत्पीड़न केस में जेनिफर की हुई जीत

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के निर्माता अतिस कुमार मोदी के खिलाफ सनसनीखेज खुलासे कर जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने उस समय खलबली मचा दी थी। अदालत तक पहुंचने वाले इस मामले में अब फैसला आ गया है। ई टाइम्स की खबर के मुताबिक जेनिफर ने इस केस पर अपनी राय रखी है और बताया है-

इस केस में फैसला मेरे हित में आया है, जो भी आरोप मैंने लगाए थे, उनके लेकर पुख्ता सबूत की बदौलत कोर्ट ने ये फैसला सुनाया है। देय राशि को जानबूझकर लंबे समय तक रोकने के लिए कोर्ट ने उन्हें अतिरिक्त 5 लाख रुपये के धनराशि देने का जुर्माना लगाया है।

इस केस में 15 फरवरी को ही निष्कर्ष आ गया था, लेकिन इसे मीडिया से छुपाए रखने को कहा गया था। ऐसे में अब असित को 25-30 लाख रुपये का भुगतान करने का आदेश दिया गया है।

हाई कोर्ट जाएंगी जेनिफर

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने कहा है- मैं इससे फैसले से कोई ज्यादा खुश नहीं हूं। कोर्ट के आदेश के बाद भी मुझे मेरा पैसा नहीं मिला है। मुझे इस फैसले को स्वीकार करने को कहा गया, लेकिन मैं इसके खिलाफ हाईकोर्ट जाऊंगी। क्योंकि इस विवाद ने मेरी छवि को पूरी तरह के खराब कर दिया है।  

40 दिन बाद भी नहीं हुआ भुगतान

जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने अपनी बात को आगे जारी रखते हुए बताया है- कोर्ट के फैसले को 40 दिन से अधिक का समय बीत गया गया है, लेकिन अभी तक मिस्टर असित मोदी की तरफ से मुझे उचित राशि नहीं मिली है, जो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के दौरान काम कर के कमाई थी। 

ये भी पढ़ें- Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: छन से टूटा जेठालाल का सपना, टप्पू ने गुपचुप रचाई बबीता जी से सगाई?