Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'Taarak Mehta...' की रोशन सोढ़ी का बड़ा खुलासा, कहा- 2-4 एक्टर्स को छोड़कर शो की आधी कास्ट मेंटली टॉर्चर्ड

Jennifer Mistry Bansiwal जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल इन दिनों शोतारक मेहता का उल्टा चश्मा के मेकर्स पर गंभीर आरोप लगाए जाने को लेकर सुर्खियों में हैं। उन्होंने एक के बाद एक असित मोदी सहित प्रोडक्शन टीम को लेकर कई खुलासे किए हैं।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Sun, 14 May 2023 04:08 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Jennifer Mistry Bansiwal. Photo Credit: Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। 'तारक मेहता...' शो इन दिनों विवादों से घिरा हुआ है। शो में रोशन सोढ़ी का रोल प्ले करने वालीं जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल एक के बाद शो के प्रोड्यूसर असित मोदी और मेकर्स सोहेल रमानी और जतिन बजाज पर आरोप लगाए जा रही हैं। हाल ही में उन्होंने खुलासा किया था कि कैसे उन्हें मेंटली हैरेस किया गया। अब एक नए इंटरव्यू में उन्होंने सोहेल रमानी को लेकर नई बातें बताई हैं।

रोक दी गई थी जेनिफर की सैलरी

जेनिफर मिस्त्री ने पिंकविला को दिए इंटरव्यू में बताया कि कैसे उन्हें पेमेंट देने के लिए परेशान किया गया। उन्होंने कहा कि पांच अक्टूबर को उन्हें पेमेंट नहीं मिली थी। जब अकाउंटेंट को फोन किया, तो बताया गया कि इसके लिए सोहेल से बात करनी है। इसके बाद उन्होंने असित मोदी से इसी सिलसिले में मुलाकात की, लेकिन वहां भी कोई फायदा नहीं मिला।

जेनिफर ने कहा कि असित मोदी ने भी उन्हें सोहेल से बात करने की सलाह दी थी। जब उन्हें बताया कि पहले भी उनकी आधी सैलरी काट दी जाती थी, और अब सैलरी मिल ही नहीं रही, तो उन्हें यही जवाब मिला कि वह इस मामले में कुछ नहीं कर सकते। इस मामले को सोहेल हैंडल करता है। जेनिफर ने असित मोदी को लोगों पर अंधा विश्वास न करने की नसीहत दी, और वहां से चलती बनीं।

'प्रोडक्शन वाले से ऐसे बात नहीं करने का'

जेनिफर ने कहा कि थक हार कर उन्हें सोहेल को कॉल करना ही पड़ा। जब उन्होंने सोहेल से अपनी पेमेंट के बारे में पूछा, तो उन्हें जवाब मिला, 'अभी कॉल किया है ना, आधे घंटे में पेमेंट आ जाएगी।' जब सैलरी रोकने का कारण पूछा गया, तो सोहेल ने कहा कि प्रोडक्शन वाले से ऐसे बात नहीं करने का। प्रोडक्शन सबसे ऊपर है, एक्टर नीचे है।

जेनिफर का कहना है कि सोहेल यह सब उनसे बदला लेने के लिए कर रहे थे। एक बार उन्हें पासपोर्ट ऑफिस जाना था, जिसके लिए तीन घंटे की छुट्टी ली थी। इस दौरान ही उन्होंने सोहेल को महिलाओं से तमीज से बात करने की नसीहत दी थी।

7 दिन की पेमेंट करने पर मारा ताना

एक्ट्रेस ने इसी तरह के और भी इंसीडेंट का खुलासा किया। उन्होंने कहा कि उनके छोटे भाई की आज से आठ महीने पहले डेथ हो गई थी। भाभी कुछ ही दिनों बाद प्रेग्नेंट हो गईं। इसके साथ ही बहुत सारी फैमिली प्रॉब्लम्स रहीं। उनका पूरा अकाउंट मेडिकल एक्सपेंस से भर गया था। यह सारी बातें जब असित मोदी को बताईं, तो उन्होंने सोहेल से जेनिफर को उन सात दिनों की पेमेंट करने की बात कही, जितने दिन वह नहीं आई थीं। सोहेल ने उन्हें पैसा तो दे दिया मगर साथ ही ताना भी मारा, 'उसका भाई मरा है ना, पैसे हमने दिए हैं। प्रोडक्शन को इतना लॉस में है, लेकिन फिर भी इसको पैसे दिए।'

कुछ लोगों को छोड़कर सबके साथ होता है भेदभाव

जेनिफर ने इस बात तक का खुलासा किया कि सेट पर सिर्फ 2-4 लोगों को अच्छा ट्रीटमेंट मिलता है। इनको छोड़कर बाकी सबके साथ भेदभाव किया जाता है, लेकिन इस बारे में कोई बोलेगा नहीं, क्योंकि सबको अपना काम बचाना है।