Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jennifer Mistry Bansiwal: असित मोदी का पक्ष लेने के लिए 'भिड़े' पर भड़कीं जेनिफर, एक्टर को लेकर किए ये खुलासे

Jennifer Mistry Bansiwal तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में रोशन सोढी का रोल प्ले कर चुकीं जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने असित मोदी जतिन बजाज और सोहेल रमानी के खिलाफ आरोप लगाए हैं। अब उन्होंने अभिनेता मंदार चंदवाडकर को भी लताड़ लगाई है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Wed, 17 May 2023 12:32 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Jennifer Mistry Bansiwal and Mandar Chandwadkar

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' इन दिनों सुर्खियों में है। वजह शो की कहानी नहीं, बल्कि एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल द्वारा शो के प्रोड्यूसर असित मोदी और प्रोडक्शन के बाकी मेंबर्स सोहेल रमानी और जतिन बजाज पर लगाए आरोप हैं। जेनिफर ने पिछले 15 वर्षों से शो में रोशन सिंह सोढ़ी बनकर लोगों का एंटरटेंनमेंट किया, लेकिन मेकर्स के दुर्व्यवहार के चलते उन्होंने अब शो छोड़ दिया है।

इस बीच जेनिफर ने शो में आत्माराम तुकाराम भिड़े का रोल प्ले करने वाले मंदार चंदवाडकर को भी लताड़ लगाई है। जेनिफर ने मंदार को असित मोदी का पक्ष लेने के लिए लताड़ा है। मंदार ने जेनिफर के लगाए इल्जामों को बेबुनियाद बताया था। इस पर पलटवार करते हुए जेनिफर ने उनसे जुड़ी कुछ बातों का खुलासा किया है।

मंदार को मानती थीं सबसे अच्छा दोस्त

ई टाइम्स को दिए इंटरव्यू में जेनिफर ने बताया कि जब उन्होंने एक ड्राफ्ट में सोहेल रमानी को कम्पलेन सेंड की थी, तो मंदार ही वह पहले शख्स थे, जिसने उन्हें कॉल किया था। जेनफिर ने कहा कि प्रोडक्शन टीम से कोई भी उनके फेवर में नहीं बोलेगा, लेकिन वह जिन्हें अपना सबसे अच्छा दोस्त मानती थीं (मंदार चंदवाडकर), उन्होंने ही उनका साथ नहीं दिया।

एक्ट्रेस ने कहा, ''मैंने हर साल उनके बर्थ डे पर पोस्ट शेयर किया। वह मेरे करीबी दोस्त थे, लेकिन मैं यह देखकर हैरान हूं कि वह ऐसा कह रहे कि मैंने यह सब क्यों किया, जबकि वो पूरा सच जानते हैं। मंदार ने सेट पर पुरुषवादी माहौल होने से भी मना कर दिया। पहली बात तो ये कि वह खुद ही पुरुष हैं, तो वह ऐसी किसी भी बात से इनकार ही करेंगे। जबकि, वह अच्छी तरह से जानते हैं कि मैं सच बोल रही हूं। सोनालिका, अंबिका रंजनकर और मंदार, हम सब अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं। मंदार एक-एक बात जानते हैं।''

View this post on Instagram

A post shared by Jennifer Mistry Bansiwal🧚‍♀️♾ (@jennifer_mistry_bansiwal)

'हर पांच दिन किया कॉल'

जेनिफर यहीं नहीं रुकीं। उन्होंने आगे कहा, ''जब सोहेल रमानी को 04 अप्रैल को कम्पलेन भेजी, तो इस बात की जानकारी होने पर सबसे पहले मंदार ने ही कॉल किया था। मंदार ने छह बार कॉल किया और कई मेसेज भी भेजे। जब बात हुई तो कहा कि उन्हें सोहेल से इस बात का पता लगा कि उन्होंने मेकर्स के खिलाफ सेक्शुअल हैरेसमेंट का केस करने की प्लानिंग की है। आखिर वह ऐसा क्यों कर रही है?

मंदार को पता है हर एक बात

मंदार के इतना कहते ही वह उन पर भड़क गईं, और उन्हें उनके मामले में दूर रहने की नसीहत दी। 'तारक मेहता...' ने बताया कि उन्होंने मंदार से साफ कहा कि अगर वह उनका साथ नहीं दे सकते, तो झूठ भी न बोलें। वह इस पूरे मामले में मंदार का नाम नहीं लेतीं अगर वह उनके खिलाफ बात नहीं करते। मंदार ने उन्हें हर पांच दिन कॉल किया सिर्फ यह जानने के लिए कि आखिर हो क्या रहा है। वह सब जानते हैं, और कभी भी आरोपों से इनकार नहीं किया।