Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jennifer Winget के हाथ से फिसल गई थी ये सुपरहिट वेब सीरीज, इस बॉलीवुड स्टार संग करने वाली थीं रोमांस

जेनिफर विंगेट छोटे पर्दे का एक जाना माना नाम हैं। उनके फैंस उनके शो का बेसब्री के साथ इंतजार करते हैं। एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर की थी। इसके बाद उन्होंने शाका लाका बूम बूम से अपना टीवी डेब्यू किया। अब हाल ही में उन्होंने बताया है कि वह आदित्य रॉय के साथ एक प्रोजेक्ट करने से चूक गईं।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Wed, 29 May 2024 02:12 PM (IST)
Hero Image
छोटे पर्दे की एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। छोटे पर्दे की जानी-मानी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उन्होंने कई सीरियल्स में काम करके फैंस के दिलों में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। इसके साथ ही उन्होंने 'राजा को रानी से प्यार हो गया', 'राजा की आएगी बारात' समेत कई फिल्मों में भी काम किया है। हालांकि, बड़े पर्दे पर काम करके अभी उन्हें वो मुकाम हासिल नहीं हुआ, जो वह चाहती हैं।

अब हाल ही में एक इंटरव्यू में जेनिफर ने यह खुलासा किया कि आदित्य रॉय कपूर, अनिल कपूर और शोभिता धुलिपाला की फेमस वेब सीरीज 'द नाइट मैनेजर' के लिए उन्होंने भी ऑडिशन दिया था, लेकिन उनको वह रोल नहीं मिला, जिसकी वजह से उन्हें निराशा का सामना करना पड़ा था।

यह भी पढ़ें: Jennifer Winget ने साड़ी विदाउट ब्लाउज में कराया 'किलर' फोटोशूट, तस्वीरें देख फैंस को हुआ उनसे 'बेपनाह' प्यार

'कावेरी' के किरदार के लिए दिया था ऑडिशन

टाइम्स नाउ के साथ बातचीत में एक्ट्रेस ने खुलासा करते हुए कहा कि मैंने 'द नाइट मैनेजर' के लिए ऑडिशन दिया था, लेकिन मुझे वह किरदार भूमिका नहीं मिला। ऐसा बहुत बार हुआ है। इसके साथ ही जेनिफर ने यह भी बताया कि उन्होंने इस सीरीज में शोभिता धुलिपाला ने जो कावेरी का किरदार किया था, उसके लिए ऑडिशन दिया था, जिसमें आदित्य भी थे, लेकिन कोई बात नहीं।

रिजेक्शन के बारे में नहीं सोचती जेनिफर

इंटरव्यू में जेनिफर विंगेट ने बताया कि वह रिजेक्शन के बारे में बहुत ज्यादा नहीं सोचती हैं। एक्ट्रेस ने कहा कि बेशक आप परेशान और दुखी महसूस कर सकते हैं, लेकिन लाइफ चलती रहती है और कुछ बेहतर होता है। मैं सच में यह मानती हूं कि हर बार जब मेरे लिए कुछ काम नहीं करता है, तो कुछ और भी बेहतर होता है।

आदित्य ने किया था डिजिटल डेब्यू

बीते साल रिलीज हुई वेब सीरीज 'द नाइट मैनेजर' से आदित्य रॉय कपूर ने अपना डिजिटल डेब्यू किया था। डिज्नी प्लस हॉटस्टार की इस सीरीज में आदित्य के अलाव शोभिता और अनिल कपूर समेत कई स्टार्स थे।

यह भी पढ़ें: Jennifer Winget जल्द स्क्रीन पर करेंगी वापसी, एक बार फिर इस एक्टर संग आएंगी नजर