Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jhalak Dikhhla Jaa 10: Lesbian होने की वजह से झेली थी मुश्किलें, अब वाइल्ड कार्ड बनकर आईं ये स्पोर्ट्स प्लेयर

Jhalak Dikhhla Jaa 10 झलक दिखला के दूसरे हफ्ते में ही शो की पहली वाइल्ड कार्ड एंट्री हो चुकी है। इस शो में ओलंपिक एथलीट और अपनी फास्ट रनिंग से सबको पछाड़ने वालीं दुती चंद वाइल्ड कार्ड के रूप में आई जिन्होंने पहली ही परफॉर्मेंस से सबको हैरान कर दिया।

By Tanya AroraEdited By: Updated: Mon, 19 Sep 2022 08:59 AM (IST)
Hero Image
jhalak dikhhla jaa 10 lesbian sprinter and olympic athlete dutee chand enter as wildcard entry. Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Jhalak Dikhla Jaa 10 Dutee Chand Wild Card Entry: झलक दिखला जा सीजन 10 का दूसरा हफ्ता शुरू हो चुका है और इस सीजन में कई बड़े सितारे नजर आ रहे हैं। इस डांस रियलिटी शो में शुरुआत से ही कई ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिल रहे हैं। शो से जहां दूसरे ही हफ्ते 'द कपिल शर्मा शो' की दादी यानी कि अली असगर बाहर हो चुके हैं। तो वहीं निया शर्मा सबसे ज्यादा मार्क्स के साथ इस हफ्ते एलिमिनेशन से सुरक्षित हो चुकी है। झलक दिखला जा में डांस का लेवल और भी हाई हो चुका है और अब शो में पहली वाइल्ड कार्ड एंट्री हो चुकी है। वाइल्ड कार्ड एंट्री के रूप में एथलीट रवीना दुती चंद पहली कंटेस्टेंट के तौर पर आई हैं।

झलक दिखला जा में आते ही किया डांस से सबको हैरान

स्पोर्ट्स के मैदान में अपना धाकड़ अंदाज दिखाने के बाद और 11.7 सेकंड में 100 मीटर रेस में रिकॉर्ड बनाने वालीं रवीना दुती चंद अब डांस के मैदान में अपना जलवा दिखाने के लिए बिलकुल तैयार। बचपन से ही घर के मुश्किल हालातों से लड़कर कॉमनवेल्थ गेम्स सहित कई नेशनल और इंटरनेशनल लेवल पर गोल्ड और सिल्वर मेडल हासिल करने वालीं रवीना दुती चंद ने आते ही अपनी कोरियोग्राफर पार्टनर के साथ ऐसा शानदार परफॉर्मेंस दिया, जिसके देखकर माधुरी दीक्षित से लेकर करण जौहर तक हर किसी के चेहरे पर मुस्कान आ गई।

dikhhlajaa. pic.twitter.com/9clfJIwkgy— Dutee Chand (@DuteeChand) September 17, 2022

बचपन में ही नहीं, लेस्बियन होने की वजह से भी झेली कई मुश्किलें

स्पोर्ट्स के मैदान में अपनी पहचान बनाने के लिए उतरीं दुती चंद के नाम से मशहूर रवीना दुती का सिर्फ बचपन ही गरीबी में नहीं बीता, बल्कि झलक दिखला जा में माधुरी ने ये भी बताया कि जब उन्होंने समलैंगिकता की बात दुनिया के सामने रखी तो उन्हें काफी मुश्किल भरे हालातों से गुजरना पड़ा। जब रवीना झलक दिखला के मंच पर आईं तो वह काफी इमोशनल हो गईं और अपनी जर्नी के बारे में बताते हुए उनकी आंखों से आंसू बह निकले।

अब 'झलक दिखला जा' में बचे हैं ये कंटेस्टेंट

झलक दिखला जा सीजन 10 में अली असगर के निकलने के बाद, निया शर्मा, रुबीना दिलैक, फैसल शेख, पारस कलनावत, शिल्पा शिंदे, गश्मीर, धीरज धूपर बचे हुए हैं। इस शो को मनीष पॉल होस्ट कर रहे हैं। यह शो हर शनिवार और रविवार को रात 8 बजे ऑन एयर होता है।