Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mera Dil Ye Pukare Aaja पर रुबीना दिलैक ने जमकर लचकाई कमर, वायरल हुआ रील वीडियो

Mera Dil Ye Pukare Aaja Reel Video रुबीना दिलैक ने एक रील वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इसमें उन्हें मेरा दिल ये पुकारे आजा पर डांस करते हुए देखा जा सकता है। उनकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

By Jagran NewsEdited By: Rupesh KumarUpdated: Thu, 24 Nov 2022 06:09 PM (IST)
Hero Image
Mera Dil Ye Pukare Aaja Reel Video: रुबीना दिलैक टीवी कलाकार है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Mera Dil Ye Pukare Aaja Reel Video: झलक दिखला जा 10 में नजर आ रही रुबीना दिलैक ने इंस्टाग्राम पर एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है। इसमें उन्हें मेरा दिल ये पुकारे गाना पर जमकर डांस करते हुए देखा जा सकता है। वीडियो में उन्होंने स्टाइलिश ड्रेस पहन रखी है और वह काफी बोल्ड लग रही है। 

रुबीना दिलैक ने वीडियो एक काले दिल की इमोजी के साथ शेयर की है

रुबीना दिलैक ने वीडियो शेयर करते हुए एक काले दिल की इमोजी शेयर की है। वहीं उन्होंने इस पर जमकर ठुमके भी लगाए हैं। रुबीना दिलैक की वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो गई है। इसे 6 घंटे में दो लाख के करीब लाइक्स मिले हैं। वहीं इस पर 3000 कमेंट्स किए गए हैं। कई लोगों ने तस्वीरों पर रुबीना दिलैक की सराहना भी की है। एक ने लिखा है, 'बहुत अच्छा डांस।' एक ने लिखा है, 'बिग फैन।' वहीं एक ने लिखा है, 'रुबीना दिलैक फायर।' एक ने लिखा है, 'विनर ऑफ झलक दिखला जा 10।' एक ने लिखा है, 'ब्यूटीफुल रूबीना दिलैक।' वहीं रुबीना ने फोटोशूट की तस्वीरें भी शेयर की है। उनकी तस्वीरों पर भी फैंस दिल खोलकर कमेंट्स कर रहे है।

View this post on Instagram

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

यह भी पढ़ें: Fatima Sana Shaikh की 'शादी' की हिंट से आमिर खान की बेटी आइरा खान हुईं उत्साहित, देखें तस्वीरें

रुबीना दिलैक झलक दिखला जा 10 में डांस करती नजर आ रही है

गौरतलब है कि रुबीना दिलैक झलक दिखला जा 10 में डांस करती नजर आ रही है। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी कई तस्वीरें और वीडियो भी शेयर की है। इसे लेकर उनके फैंस भी काफी उत्साहित रहते है। वह अक्सर सनम जोहर के साथ रिहर्सल करती नजर आती है। उन्हें शो के दौरान कई बार चोट भी लग चुकी है। इसके बाद भी वह लगातार अभ्यास करती नजर आती है। फैंस को लगता है कि वह बिग बॉस की तरह ही इस शो को भी जीत सकती है।

यह भी पढ़ें: Mahesh Babu ने दिवंगत पिता कृष्णा के लिए लिखा भावुक नोट, पढ़कर आंखों आ जाएंगे में आंसू

रुबीना दिलैक ने बिग बॉस 14 जीता था

रुबीना ने बिग बॉस 14 जीता था। वह अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ शो में नजर आई थी। रुबीना दिलैक का अंदाज फैंस को काफी पसंद आता है। वह अक्सर अपने फैंस से बातचीत भी करती हैं। इसे लेकर उनके फैंस भी काफी उत्साहित रहते हैं। रुबीना दिलैक ने कई टीवी शोज में काम किया है। वह कई कलाकारों के साथ काम कर चुकी है।

View this post on Instagram

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)