Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jhalak Dikhla Jaa को फिनाले से पहले मिल गया सीजन 10 का विनर! इस कंटेस्टेंट के नाम हुई विनर की ट्रॉफी

Jhalak Dikhlaa Jaa 10 हाल ही में झलक दिखला जो सीजन 10 से एलिमिनेट हुए पारस कलनावत ने अपनी बीमारी का खुसाला किया था। एक्टर इस बात का खुलासा सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए किया था। वहीं अब इसी बीच शो को इसका विनर भी मिल गया है।

By Priti KushwahaEdited By: Updated: Fri, 18 Nov 2022 10:51 AM (IST)
Hero Image
Jhalak Dikhhla Jaa 10 Winner Imlie Actor Gashmeer Mahajani

नई दिल्ली, जेएनएन। Jhalak Dikhhla Jaa Latest Episode: टीवी का फेमस डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 10' इन दिनों काफी सुर्खियों में बना हुआ है। सेमीफाइनल राउंड में रुबीना दिलैक, निया शर्मा, नीति टेलर, निशांत भट्ट, श्रीति झा और गुंजन सिन्हा जीत को लेकर एक-दूसरे को कड़ी टक्कर देते नजर आएंगे। लेकिन इसी बीच एक कंटेस्टेंट सेमीफाइनल राउंड को पार किए बिना ही फिनाले में पहुंच गया है। इस बात से हर कोई हैरान हैं।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

अपने डांस से करते हैं हर किसी को दीवाना

'झलक दिखला जा 10' में लगातार अपने बेहतरीन डांस परफॉर्मेंस से इमली फेम गशमीर महाजनी न सिर्फ दर्शकों को बल्कि शो के जजेस को भी हैरान करते नजर आ रहे हैं। हर परफॉर्मेंस के साथ ही गशमीर खुद को और भी बेहतर साबित करने में लगे हैं। वो जब भी स्टेज पर आते हैं हर कोई उनकी तारीफ करने के लिए मजबूर हो जाता है। उनका डांस शो पर आए मेहमानों को भी दीवाना कर देता है।

सीधे फाइनल में मारी एंट्री

गश्मीर महाजनी के फैंस के लिए एक बड़ी खुशबरी हैं। गश्मीर को शो के जजेस यानी माधुरी दीक्षित, नोरा फतेही और करण जौहर ने सीधा फाइनल का टिकट हाथ में दिया है। इस बात से न सिर्फ गश्मीर बल्कि उनके फैंस भी काफी खुश हैं। टिकट मिलने के बाद गश्मीर अब सीधा फाइनल राउंड में पहुंच चुके हैं। बता दें कि गश्मीर को रुबीना दिलैक और निया शर्मा कड़ी टक्कर देने के लिए जमकर तैयारी कर रही हैं। बता दें कि कलर्स चैनल के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया गया है। इस वीडियो में गश्मीर के अबतक के झलक के सफर को दिखाया गया है। वहीं इसके साथ ही कैप्शन में लिखा गया है, फिनाले वीक के पहले दावेदार गश्मीर के इस सफर से क्या आप भी प्रभावित हैं?   इस पर फैंस के लगातार कमेंट्स आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: लंदन में पढ़ाई कर रहीं ट्विंकल खन्ना की जासूसी करने पहुंचे अक्षय कुमार, पत्नी का हाल देख रह गए दंग

यह भी पढ़ें: Nayanthara Birthday Special: इस शूटिंग सेट से नयनतारा- शिवन की लव स्टोरी हुई थी शुरू, फिल्मी है प्यार की कहानी