Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jhalak Dikhhla Jaa 11: कंटेस्टेंट श्रीराम चंद्रा ने Malaika को बताया अपनी 'ड्रीम गर्ल', फराह ने दिया मजेदार जवाब

Jhalak Dikhhla Jaa 11 सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले पॉपुलर डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा में कंटेस्टेंट अपनी परफॉरमेंस से धूम मचा रहे हैं। अब हाल ही के सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर शो का एक एपिसोड देखने को मिला जिसमें फराह खान यह कन्फर्म करते हुए नजर आईं कि एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा सिंगल नहीं हैं। यहां देखें वीडियो।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Sat, 25 Nov 2023 02:27 PM (IST)
Hero Image
फराह खान और मलाइका अरोड़ा (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Jhalak Dikhhla Jaa 11: टेलीविजन के पॉपुलर डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' में कंटेस्टेंट की एक से बढ़कर एक डांस परफॉरमेंस देखने को मिल रही हैं। शो के जज भी कंटेस्टेंट की बेहतरीन परफॉरमेंस देख कर काफी खुश नजर आ रहे हैं। अब हाल ही के एक एपिसोड में फराह खान ने यह कन्फर्म कर दिया कि मलाइका अरोड़ा सिंगल नहीं हैं।

'झलक दिखला जा' का प्रोमो आया सामने

सोनी टीवी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर 'झलक दिखला जा' का वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में फराह खान, कंटेस्टेंट श्रीराम चंद्रा से उनकी डांस परफॉरमेंस के बाद पूछती हैं कि उनकी ड्रीम गर्ल कौन हैं। इसके जवाब में श्रीराम एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा का नाम लेते हैं।

यह भी पढ़ें: Amir Ali: डांस के लिए घंटों रिहर्सल कर रहे हैं आमिर, बताया इसलिए नहीं मिला काम

यह सुनने के बाद फराह उन्हें याद दिलाती हैं कि 'मलाइका सिंगल नहीं हैं'। इसके बाद मलाइका ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए फराह से पूछा 'आपको कैसे पता'। वहीं, फराह और मलाइका के साथ नजर आ रहे शो के जज अरशद वारसी भी इस पर मजाक करते हुए नजर आएंगे।

View this post on Instagram

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

मलाइका कर रही हैं अर्जुन कपूर को डेट

मलाइका अरोड़ा अभिनेता अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं और उनका रिश्ता किसी से छिपा नहीं है। दोनों अक्सर एक साथ स्पॉट किए जाते हैं और पब्लिकली भी एक-दूसरे के लिए प्यार का इजहार करने से नहीं कतराते। कई बार दोनों के ब्रेकअप की अफवाहें भी चर्चा का विषय बनी। हालांकि, बाद में दोनों ने ब्रेकअप की अफवाहों को खारिज कर दिया।

'झलक दिखला जा 11' के कंटेस्टेंट

'झलक दिखला जा 11' में इस साल उर्वशी ढोलकिया, शोएब इब्राहिम, अंजलि आनंद, शिव ठाकरे, आमिर अली, संगीता फोगट, राजीव ठाकुर, अद्रिजा सिन्हा, करुणा पांडे, तनीषा मुखर्जी और श्रीराम चंद्रा ने भाग लिया है। वहीं, गौहर खान के साथ ऋत्विक धनजानी इसको होस्ट कर रहे हैं और मलाइका अरोड़ा, फराह खान और अरशद वारसी शो के जज हैं।

यह भी पढ़ें: Jhalak Dikhhla Jaa 11 में कंटेस्टेंट बनी काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी, जज की बात सुन कहा- मैं कोई स्टार नहीं हूं