Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jhalak Dikhhla Jaa 11 Winner: बिहार की मनीषा रानी बनीं झलक दिखला जा 11 की विनर, बोलीं- बॉलीवुड में जाना है सपना

डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा का 11वां सीजन अब खत्म हो गया है। इस शो को इसका विनर मिल गया है। बिहार की मनीषा रानी ने शोएब इब्राहिम और अद्रिजा सिन्हा को हराकर ये ट्रॉफी अपने नाम कर ली है। इसके साथ ही उन्होंने इंटरव्यू में अपने आगे के सपने के बारे में भी बात की है और बताया है कि अब वो बॉलीवुड में जाना चाहती हैं।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Sat, 02 Mar 2024 11:38 PM (IST)
Hero Image
मनीषा रानी ने जीता झलक दिखला जा 11 (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट ब्यूरो, मुंबई। जब इरादे मजबूत हों और लोगों का प्यार मिले, तो सामने कितने ही बड़े दिग्गज क्यों न हों, अपनी मंजिल पाने से कोई नहीं रोक सकता है। मुंगेर (बिहार) की मनीषा रानी ने टीवी जगत के स्थापित नामों के बीच शनिवार रात डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा 11 जीतकर उक्त कथन को सिद्ध कर दिया।

शो के बीच में मनीषा की एंट्री वाइल्ड कार्ड के माध्यम से हुई थी। फाइनल में उनके साथ धनश्री वर्मा, शोएब इब्राहिम, अद्रिजा सिन्हा और श्रीराम चंद्रा पहुंचे थे, जिसमें जनता से मिले वोटों के आधार पर मनीषा, शोएब और अद्रिजा ने टॉप 3 में अपनी जगह बनाई।

यह भी पढ़ें: Jhalak Dikhhla Jaa 11: मनीषा रानी ने मनाया जीत का जश्न! 'झलक...' के जजेस के साथ की पार्टी, वायरल हुई ये फोटो

विनर घोषित होने के बाद मनीषा को पुरस्कार स्वरूप विजेता ट्रॉफी के साथ 30 लाख रुपये तथा उनके कोरियोग्राफर आशुतोष पवार को 10 लाख रुपये मिले। इसके साथ ही दोनों को दुबई के पास आइलैंड का ट्रिप भी मिला। इंटरनेट मीडिया पर अपने लघु वीडियो से चर्चित हुई मनीषा को पिछले साल रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी सीजन- 2 से खूब लोकप्रियता मिली। इसमें वह तीसरे स्थान पर रही थीं।

झलक दिखला जा की विजेता बनने के बाद दैनिक जागरण से बातचीत में मनीषा ने कहा, 'जब मैंने एंट्री ली थी, तो बस सीखने और अपनी छाप छोड़ने का इरादा था। जब जजेस से थोड़ी तारीफ सुनने को मिली तो धीरे-धीरे आत्मविश्वास बढ़ने लगा कि अब जीत भी सकती हूं। मेरी जीत का श्रेय मेरे कोरियोग्राफर, मेरी मेहनत और मेरे प्रशंसकों को जाता है। शो में मेरे सामने जो लोग थे, उनके बहुत बड़े-बड़े लोग सपोर्टर थे, सभी अच्छे डांसर और कलाकार हैं।

हालांकि, मेरे प्रशंसकों ने यह साबित कर दिया कि पैसे से सब कुछ खरीदा जा सकता है, लेकिन प्यार नहीं। लोगों का इतना प्यार किस्मत वाले लोगों को ही मिलता है'। 26 वर्षीय मनीषा कुछ म्यूजिक वीडियो में एक्टिंग भी कर चुकी हैं। आगे की योजनाओं पर वह कहती हैं कि मेरा सपना है कि बॉलीवुड में जाऊं, वहां फिल्में करूं, फिर भले वह सिर्फ 10 मिनट की भूमिका हो।

इसके लिए मैं अपने आप पर काम भी कर रही हूं, एक्टिंग सीखूंगी। हमेशा कोशिश अपना बेस्ट देने की होगी। मैंने आज तक जो भी सपना देखा है, वो पूरा हुआ है, तो मुझे भरोसा है कि मेरा यह भी सपना पूरा होगा। भले ही उसे पूरा होने में थोड़ा समय लगे।

यह भी पढ़ें: Jhalak Dikhhla Jaa 11 की पार्टी में मलाइका अरोड़ा ने 'छैय्या छैय्या' पर किया डांस, अंकिता-विक्की भी आए नजर