Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Manisha Rani Video: सामने आया मनीषा रानी के बचपन की वीडियो, चेहरा देख आंखें मसलते रह गए फैंस

सेलिब्रिटी डांस रियलीट शो झलक दिखला जा 11 में वाइल्ड कार्ड एंट्री बनकर आईं मनीषा रानी ने फैंस को हैरान कर दिया। शो के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ जब किसी वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट ने ट्रॉफी अपने नाम की हो। झलक दिखला जा 11 के बाद मनीषा रानी अपने बचपन के वीडियो को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Tue, 12 Mar 2024 03:03 PM (IST)
Hero Image
सामने आया मनीषा रानी के बचपन की वीडियो, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सोशल मीडिया क्वीन मनीषा रानी लाइम लाइट में बनी रहती हैं। हाल ही में वो झलक दिखला जा सीजन 11 को लेकर चर्चा में बनी हुई थीं। शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री बनकर आईं मनीषा रानी ने सबको पीछे छोड़ते हुए विनर की ट्रॉफी अपने नाम कर ली। इसके साथ ही वो एक रिकॉर्ड कायम किया।

झलक दिखला जा के इतिहास में मनीषा रानी ऐसी पहली कंटेस्टेंट बनीं, जिसने वाइल्ड कार्ड एंट्री होते हुए शो जीता। वहीं, अब इन्फ्लुएंसर अपने बचपन के वीडियो को लेकर ध्यान खींच रही हैं।

यह भी पढ़ें- Jhalak Dikhhla Jaa 11: शोएब, मनीषा और अद्रिजा के बीच हुई कांटे की टक्कर, ट्रॉफी जीत इस कंटेस्टेंट ने रचा इतिहास

मनीषा की बढ़ती पॉपुलैरिटी

मनीषा रानी सोशल मीडिया की दुनिया में बेहद पॉपुलर हैं। जब उन्होंने सलमान खान के शो बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 में हिस्सा लिया, तो उनकी शोहरत में चार चांद लग गए। वहीं, रही -सही कसर झलक दिखला जा सीजन 11 ने पूरी कर दी।

छोटी मनीषा को देख चौंके फैंस

झलक दिखला जा 11 की चर्चा के बीत मनीषा रानी के बचपन का वीडियो सामने आया है। जिसमें उनका लुक देख फैंस थोड़ा हैरान रह गए, लेकिन क्यूटनेस देख एक बार फिर अपना दिल हार बैठे। वीडियो में छोटी- सी मनीषा रानी पार्टी में दोस्त के साथ बैठी खाना खाते हुए नजर आ रही हैं। मनीषा को देख फैंस ने उन्हें गोलू- मोलू कहा।

फैंस ने किया कमेंट

मनीषा रानी के वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने कहा, 'क्यूट तो है।' एक अन्य यूजर ने कहा, 'नैचुरल ही अच्छी है, बस ईशा की तरह इंजेक्शन न लगवा ले।' एक और यूजर ने कमेंट किया- 'गोलू- मोलू मनीषा।' लुक्स की बात करते हुए एक यूजर ने कहा, 'पहले सुंदर थी अब से ज्यादा।'

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17 ने चमका दी इस कंटेस्टेंट की किस्मत, Dulquer Salmaan की फिल्म में मिला हीरोइन बनने का मौका

बिग बॉस में मचाया धमाल

मनीषा रानी के बिग बॉस सफर की बात करें, तो ओटीटी वर्जन में उन्होंने एंटरटेनमेंट का खूब तड़का लगाया। एल्विश यादव और अभिषेक कुमार के साथ उनकी दमदार दोस्ती देखने को मिली। बिग बॉस ओटीटी 2 में टीवी और फिल्म जगत के कई स्टार शामिल हुए थे, लेकिन सबको पीछे छोड़ते हुए इन्फ्लुएंसर की तिकड़ी एल्विश, अभिषेक और मनीषा ने टॉप 3 में जगह बनाई थी।