Move to Jagran APP

'आपने मुझे इतना प्रेरित किया...', विनर बनने के बाद Manisha ने जताया इस शख्स का आभार, वीडियो शेयर कर कही ये बात

बिहार की मनीषा रानी ने हाल ही में झलक दिखला जा 11 का खिताब अपने नाम किया है। विनर बनने के बाद मनीषा लगातार सोशल मीडिया पर पोस्ट कर अपने चाहने वालों का आभार व्यक्त कर रही हैं। अब एक बार फिर मनीषा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है और इस शख्स का आभार व्यक्त किया है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Mon, 04 Mar 2024 05:26 PM (IST)
Hero Image
झलक दिखला जा 11 विनर मनीषा रानी (Photo Credit: Instagram)
एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस ओटीटी 2 में अपना जलवा दिखाने के बाद अब मनीषा रानी ने डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 11' की विनर बनकर भी इतिहास रच दिया है। वाइल्ड कार्ड होने के बावजूद उन्होंने अपनी परफॉर्मेंस से फैंस के साथ-साथ सभी जजों का दिल जीता और ये खिताब अपने नाम किया।

'झलक दिखला जा 11' की विनर बनने के बाद मनीषा लगातार सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर रही हैं और सभी का आभार व्यक्त कर रही हैं। अब हाल ही में उन्होंने ऋत्विक धनजानी के साथ एक वीडियो शेयर किया है और उन्हें धन्यवाद कहा है।

यह भी पढ़ें: विनर बनते ही Manisha Rani ने दिखाया 'झलक दिखला जा 11' का अनदेखा नजारा, कहा- सब कुछ सपने जैसा लग रहा है

ऋत्विक ने किया था मनीषा का सपोर्ट

मनीषा रानी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें टीवी एक्टर और होस्ट ऋत्विक धनजानी मनीषा के आत्मविश्वास, व्यक्तित्व और अनफिल्टर्ड रवैये की तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में उनकी दमदार अदाकारी की झलक भी देखने को मिलती है। ऋत्विक ने बताया कि कैसे मनीषा ने अपने व्यक्तित्व से आसानी से दिल जीत लिया।

View this post on Instagram

A post shared by Manisha Rani (@manisharani002)

इस वीडियो को शेयर करते हुए मनीषा ने अपनी भावनाओं को व्यक्त किया और कैप्शन में लिखा, 'जैसे-जैसे जेडीजे जीतने के बाद दिन बीत रहे हैं, मैं झलक में भाग लेने और सोनी टीवी का सदस्य बनने के लिए भगवान के प्रति और अधिक आभारी महसूस कर रही हूं। वो कहते हैं ना कुछ भी एक्सीडेंट से नहीं होता, सब कुछ डेस्टिनी है, झलक में वाइल्ड कार्ड जाना भी'।

इसके आगे मनीषा ने लिखा, 'आंखें भर आती हैं बेशक खुशी से जब इस सफर के बारे में सोचती हूं और सारे प्यारे लोग मुझे वहां मिले, जजों से लेकर होस्ट और कंटेस्टेंट तक। खास तौर पर ऋत्विक धनजानी आप के बारे में क्या बोलें, आपका धन्यवाद आपने मुझे इतना प्रेरित किया, ऑन और ऑफ कैमरा। पूरे शो के दौरान आपने मुझे जो प्यार और सम्मान दिया, उसके लिए धन्यवाद। उन सभी को धन्यवाद, जिन्होंने मुझे इतना खास महसूस कराया। मैं इस अनुभव को कभी नहीं भूलूंगी'।

सेलेब्स ने दिए ऐसे रिएक्शन

मनीषा के इस पोस्ट पर सेलेब्स भी अपना रिएक्शन दे रहे हैं। ऋत्विक धनजानी ने कमेंट में लिखा, रानी यार, तुम इसके हर हिस्से के हकदार हो'। अब्दु रोजिक ने लिखा, 'बहुत प्यारी बधाई'। विक्की जैन ने लिखा, 'सबके दिलों की रानी मनीषा रानी, बहुत खुश हूं और तुम पर बहुत गर्व है। इसे कहते हैं एक असली और सच्चे इंसान को ट्रॉफी मिलना'।

यह भी पढ़ें: Jhalak Dikhhla Jaa 11 की जीत के बाद Manisha Rani ने किया पहला पोस्ट, इसे दिया विजेता बनने का श्रेय