Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jhalak Dikhla Jaa 11 में अपना टैलेंट दिखाने को तैयार हैं शिव ठाकरे-अंजलि आनंद, जारी हुआ ऑफिशियल प्रोमो

रियलिटी शो की दुनिया का फेमस शो झलक दिखला जा 11वें सीजन के साथ हाजिर होने वाला है। इस बार के सीजन में कई धुरंधर अपना दमखम दिखाएंगे। कौन किस पर भारी पड़ेगा इसका खुलासा तो आने वाले दिनों में होगा। मगर फैंस के इंतजार को कम करने के लिए मेकर्स ने कंटेस्टेंट्स के ऑफिशियल वीडियो शेयर किए हैं। झलक... के कंटेस्टेंट्स का नाम सामने आ गया है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Wed, 18 Oct 2023 03:11 PM (IST)
Hero Image
Jhalak Dikhla Jaa 11 Contestants Name out

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सेलिब्रिटी डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' पिछले कई वर्षों से लोगों का एंटरटेनमेंट कर रहा है। यहां एक्टिंग और स्पोर्ट्स में करिश्मा दिखाने वाले स्टार्स को ढेर सारे कैमरे के सामने अपनी डांसिंग स्किल्स दिखानी होती है। लास्ट 10 सीजन में व्यूअर्स ने बहुत से टैलेंटेड सितारों को नाचते देखा। अब 11वें सीजन की शुरुआत होने वाली है। इस बार के कंटेस्टेंट्स कौन होंगे, उनके पोस्टर्स रिवील कर दिए गए हैं।

'झलक दिखला जा' के कंटेस्टेंट्स के पोस्टर आउट

'झलक दिखला जा' पिछले कई समय से चर्चा में है। इस शो के लिए कुछ ऐसे कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आए हैं, जिनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। अपने चहेते सितारों की शो में ऑफिशियल एंट्री जानने के लिए फैंस 'झलक दिखला जा' के हर अपडेट पर टकटकी लगाए बैठे थे और अब उनका इंतजार खत्म हुआ। मेकर्स ने कंटेस्टेंट्स की ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर दी है। हालांकि, किसी का चेहरा नहीं दिखाया गया है, लेकिन फैंस अपने चहेते सितारों को पहचान चुके हैं।

ये हैं 'झलक दिखला जा' के कन्फर्म कंटेस्टेंट्स

'झलक...' के 10 कंटेस्टेंट्स की लिस्ट सामने आई है। किसी का चेहरा अभी रिवील नहीं किया गया है, लेकिन नैन-नक्शे देख फैंस ने कुछ को पहचान लिया है।

View this post on Instagram

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

झलक के कन्फर्म कंटेस्टेंट्स में शिव ठाकरे, अंजलि आनंद, शोएब इब्राहिम और उर्वशी ढोलकिया जैसे स्टार्स के नाम शामिल हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

इसके अलावा बाकी कंटेस्टेंट्स के पोस्टर्स देख फैंस ने अंदाजा लगाया है कि सुम्बुल तौकीर खान और तेजस्वी प्रकाश भी इस बार के सीजन का हिस्सा होंगी।

कब से शुरू हो रहा 'झलक दिखला जा 11'?

शो की ऑफिशियल डेट की घोषणा नहीं की गई है। मगर ऐसा दावा किया जा रहा है कि शो 1 नवंबर से शुरू होगा। इस शो को फराह खान, अरशद वारसी और मलाइका अरोड़ा जज करेंगे। वहीं, होस्ट के रूप में मनीष मल्होत्रा की जगह गौहर खान और ऋत्विक धनजानी ले सकते हैं।