Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jhalak Dikhhla Jaa 10: फिनाले के करीब पहुंचकर शो से एलिमिनेट हुए ये दो कंटेस्टेंट, दर्शकों को लगा गहरा झटका

Jhalak Dikhhla Jaa 10 माधुरी दीक्षित और करण जौहर स्टारर शो झलक दिखला जा का सीजन 10 अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच चुका है लेकिन फिनाले वीक से पहले शो के दो ऐसे स्ट्रांग कंटेस्टेंट एलिमिनेट हो गए हैं जिनको दर्शक विजेता के रूप में देखते थे।

By Tanya AroraEdited By: Updated: Mon, 21 Nov 2022 11:24 AM (IST)
Hero Image
jhalak dikkhla jaa 10 nia sharma and niti taylor gets eliminated in semi finale. Photo Credit/Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Jhalak Dikhhla Jaa 10: कलर्स का डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा का सीजन 10 अपने फिनाले वीक में पहुंच चुका है। इस शो में कंटेस्टेंट के बीच ट्रॉफी को लेकर जबरदस्त फाइट चल रही है। हाल ही में शो का सेमी फिनाले हुआ, जहां सभी सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट ने एक से बढ़कर एक दमदार परफॉर्मेंस दी। हालांकि शो के फॉर्मेंट के हिसाब से हर हफ्ते किसी न किसी स्टार को इस शो को अलविदा कहना पड़ता है, हालांकि फिनाले वीक के इतने करीब पहुंचकर जो दो कंटेस्टेंट शो से आउट हुए, उसके बारे में ऑडियंस ने भी नहीं सोचा था। इस हफ्ते इन दो स्ट्रांग कंटेस्टेंट के एलिमिनेशन के बाद अब सोशल मीडिया पर लोग मेकर्स को खूब खरी खोटी सुना रहे हैं।

इस हफ्ते ये दो स्ट्रांग कंटेस्टेंट हुए एविक्ट

सेमी फिनाले की रेस तक पहुंचकर इस शो की जिन दो कंटेस्टेंट का सफर खत्म हो गया, उसमें नीति टेलर और निया शर्मा का नाम शामिल हैं। एक तरफ झलक की शेरनी कही जाने वाली निया शुरुआत से ही जजेज से 10 स्कोर लेती आई और इस शो की वन ऑफ द टॉप कंटेस्टेंट बनीं, तो वहीं दूसरी तरफ नीति टेलर का शुरुआती सफर भले ही स्लो था, लेकिन शो का अंत आते-आते वह एक मजबूत कंटेस्टेंट के रूप में उभरकर आईं और गोल्डन चेयर हासिल करने के साथ ही जजेज से कई बार उन्होंने 10 नंबर भी पाए। इन दोनों ही कंटेस्टेंट के फिनाले वीक से बाहर होने के बाद सोशल मीडिया पर लोग डांस रियलिटी शो और मेकर्स के प्रति अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। नीति टेलर के फैंस शो को बायस्ड बताते हुए सोशल मीडिया पर मेकर्स को जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

नीति टेलर के एविक्शन पर भड़के फैंस

सोशल मीडिया पर यूजर्स नीति ट्रेलर के एविक्शन को गलत बताते हुए मेकर्स को काफी ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'किसी भी कंटेस्टेंट को एविक्शन के टाइम पर स्टैंडिंग ओवेशन नहीं मिला, लेकिन नीति टेलर को मिला है। उन्होंने ये जीता है। अन्दर से सभी जजेज ये जानते हैं कि उन्होंने नीति के साथ गलत किया है। नीति हमें तुम पर बहुत गर्व है'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'पूरी तरह से इग्नोर। सिर्फ नीति के परिवार को ही इग्नोर किया गया। उनके प्रोमो को सिर्फ रिलीज के 1 घंटे पहले पोस्ट किया जाता था। लोगों के पास आंखें हैं, वह बेवकूफ नहीं हैं। अन्य यूजर ने लिखा, 'वह इंडिया में टॉप पर ट्रेंड कर रही हैं। झलक दिखला जा पोटेंशियल विनर हैं और उन्होंने अपने अलग-अलग डांस फॉर्म्स से पहले ही सीजन जीत लिया है।

झलक दिखला जा के फिनाले वीक में पहुंचे ये कंटेस्टेंट

नीति टेलर ने शो से एविक्शन के बाद अपने इंस्टाग्राम पर एक कैप्शन के साथ लोगों के प्यार के लिए उनका धन्यवाद किया। झलक दिखला जा सीजन 10 के फिनाले की बात करें तो इस शो के फिनाले वीक के पहले फाइनलिस्ट गश्मीर महाजन बने, जिन्होंने गोल्डन चेयर हासिल की। इसके बाद शो रुबीना दिलैक, सृति झा, निशांत भट्ट, गुंजन सक्सेना, फैजल शेख फिनाले की रेस में दर्शकों के वोट्स पाने के बाद शामिल हुए। इस शो को माधुरी दीक्षित, करण जौहर और नोरा फतेही जज कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Jhalak Dikhhla Jaa 10: डांस रियलिटी शो से दो कंटेस्टेंट का एक साथ पत्ता साफ, हुआ डबल एविक्शन

यह भी पढ़ें: Urfi Javed: उर्फी जावेद ने 'अनुपमा' एक्टर पारस कलनावत को बताया बच्चा, कहा-वह मेरे नाम का...