Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss OTT 2 से बाहर आते ही जिया शंकर ने उर्फी पर निकाली भड़ास, अभिषेक मल्हान के लिए बयां की अपनी फीलिंग्स

Jiya Shankar बिग बॉस ओटीटी 2 से हाल ही में जिया शंकर एलिमिनेट हो गईं। शो में उनका सफर काफी उतार-चढ़ाव भरा था। अब बाहर आने के बाद उन्होंने उन सारी चीजों पर बात की है जिसे लेकर घर में उन्हें ताना मारा था। उन्होंने अभिषेक मल्हान के लिए अपनी फीलिंग्स बयां कीं। इसी के साथ जिया ने उर्फी जावेद को उनके कमेंट्स का मुंहतोड़ जवाब भी दिया है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Sun, 13 Aug 2023 03:08 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Jiya Shankar, Abhishek Malhan and Urfi Javed

नई दिल्ली, जेएनएन। जियो सिनेमा के रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 2' अपने अंतिम पड़ाव पर है। अब कॉम्पटीशन एल्विश यादव, पूजा भट्ट, मनीषा रानी, बेबिका ध्रुवे और अभिषेक मल्हान के बीच है। जिया शंकर हाल ही में शो से एलिमिनेट हो गईं और बाहर आने के बाद उन्होंने सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद को लताड़ लगाई है।

जिया को बोला था 'थाली का बैंगन'

उर्फी जावेद ने कुछ दिन पहले 'बिग बॉस ओटीटी 2' में एंट्री की थी। इस दौरान उन्होंने ग्रैंड फिनाले के लिए सभी कंटेस्टेंट्स के लिए उनकी पर्सनालिटी के अनुसार कपड़े डिजाइन करने की बात कही थी। बेबिका के लिए उन्होंने नीडल से ड्रेस बनाने की बात की थी क्योंकि बेबिका सबसे पोक करती रहती हैं। इसी तरह जिया शंकर को 'थाली का बैंगन' बताकर उनके लिए बैंगन से बनी ड्रेस देने की बात कही थी। इतनी ही नहीं, उर्फी ने अभिषेक और जिया की बॉन्डिंग को भी फेक बताया था।

जिया ने दिया उर्फी को जवाब

'बिग बॉस ओटीटी 2' से बाहर आने के बाद जिया शंकर ने उर्फी जावेद को करारा जवाब दिया है। पिंकविला को दिए इंटरव्यू में जिया ने कहा, ''हां ठीक है यार, बैंगन का आउटफिट भेज देना।''

Watch the #BiggBossOTT2 Finale tomorrow at 9pm. Streaming free on #JioCinema!#BBOTT2onJioCinema @beingsalmankhan pic.twitter.com/yVWr5ikqIu— JioCinema (@JioCinema) August 13, 2023

'पसंद है अभिषेक'

इसी के साथ जिया ने अभिषेक मल्हान के लिए भी अपनी फीलिंग्स बयां की। उन्होंने कहा कि वह पहले भी कह चुकी हैं कि मुझे अभिषेक पसंद है। जिया को उर्फी का अभिषेक के लिए उनकी फीलिंग्स को फेक कहना पसंद नहीं आया।

कब और कहां देख सकेंगे ग्रैंड फिनाले?

'बिग बॉस ओटीटी 2' का ग्रैंड फिनाले 14 अगस्त को जियो सिनेमा पर शाम 7 बजे से शुरू होगा। फिनाले राउंड में कई सिलेब्रिटीज आएंगे।