Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Elvish Yadav-Abhishek Malhan: अभिषेक-एल्विश की लड़ाई पर जिया शंकर का रिएक्शन, कहा- 'उनका भाईचारा सबको पता है'

Jiya Shankar Reacts On Elvish Yadav-Abhishek Malhan Fight बिग बॉस ओटीटी 2 अब खत्म हो चुका लेकिन शो के टॉप 2 कंटेस्टेंट्स एल्विश यादव और अभिषेक मल्हान का झगड़ा बढ़ता जा रहा है। बिग बॉस के घर में दोनों ने मिलकर दर्शकों के खूब एंटरटेन किया। शो खत्म होते-होते इनकी दोस्ती में कड़वाहट आ गई जो अब कम होने का नाम नहीं ले रही है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Wed, 04 Oct 2023 05:27 PM (IST)
Hero Image
बिग बॉस ओटीटी 2 विनर एल्विश यादव (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Jiya Shankar Reacts On Elvish Yadav-Abhishek Malhan Fight: बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 में सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर का दबदबा रहा। एल्विश यादव, अभिषेक मल्हान और मनीषा रानी ने शो में एंटरटेनमेंट का खूब तड़का लगाया। यहां कि विनर की ट्रॉफी भी यूट्यूब एल्विश यादव की झोली में गई।

बिग बॉस ओटीटी 2 अब खत्म हो चुका, लेकिन शो के टॉप 2 कंटेस्टेंट्स के बीच का झगड़ा खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। शो के फिनाल के पहले ही इनके बीच अनबन की खबरे आने लगी थी। वहीं, हाल ही में इस पूरे मामले ने एक बार फिर तूल पकड़ लिया। अब एल्विश यादव और अभिषेक मल्हान के झगड़े पर जिया शंकर ने रिएक्ट किया है।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss: '25 लाख तो दूर 25 रुपये न दूं', एल्विश यादव निगेटिव PR विवाद पर अभिषेक मल्हान ने तोड़ी चुप्पी

क्या बोलीं जिया शंकर ?

जिया शंकर ने पिंकविला के साथ बातचीत में कहा कि उन्हें नहीं पता कि एल्विश यादव और अभिषेक मल्हान आखिर क्यों लड़ रहे हैं, लेकिन दोनों के बीच जो भाईचारा है वो पूरी दुनिया को पता है। एक्ट्रेस ने कहा, "मुझे नहीं पता कि क्या हो रहा है क्योंकि यह बहुत बड़ा मामला है। ईमानदारी से कहूं तो मैं इन सब में नहीं उलझना चाहतीं। जो भी मैटर हो, वो इसे सुलझा लेंगे। वे असल में अच्छे दोस्त थे और शो से पहले भी एक-दूसरे को जानते थे।

एल्विश और अभिषेक का भाईचारा

एक्ट्रेस ने आगे कहा, दोनों काफी करीब हैं और उनका भाईचारा सबको पता है और अब जब कुछ दिक्कतें उनके बीच आ गई है, तो मुझे लगती किसी और को इसमें हस्तक्षेप करना चाहिए, क्योंकि वे जल्द ही चीजों को सुलझा सकते हैं और एक साथ आ सकते हैं । इसके बाद जिसने हस्तक्षेप किया उसे परिणाम भुगतना पड़ सकता है। इसलिए उनके फैंस के बीच फंसने का कोई मतलब नहीं है।"

क्यों झगड़े एल्विश और अभिषेक ?

बता दें कि एल्विश यादव ने बिना किसी का नाम लिए हाल ही में कहा कि उनके खिलाफ नेगेटिव पीआर किया जा रहा है। इसके बाद एल्विश के फैंस अभिषेक मल्हान के पीछे पड़ गए। बीच में अभिषेक से पैपराजी ने इस बारे में बात भी की, तो उन्होंने कहा कि वो किसी का नेगेटिव पीआर नहीं कर रहे हैं और एल्विश ने किसी का नाम तो लिया नहीं है।

यह भी पढ़ें- सीएम एकनाथ शिंदे के गणपति सेलिब्रेशन में पहुंचे Elvish Yadav, बप्पा की उतारी आरती, शेयर किया ये वीडियो

एल्विश के फैंस भड़के

अभिषेक मल्हान ने इसके बाद एक ट्वीट करके भी अपनी बात रखी, क्योंकि एल्विश के फैंस उन्हें लगातार ट्रोल कर रहे थे। इस पर एल्विश ने एक वीडियो रिकॉर्ड किया, जिसमें बिग बॉस ओटीटी 2 विनर ने कहा कि उन्होंने कभी किसी का नाम नहीं लिया ताकि किसी को बुरा न लगे।