Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Juhi Parmar ने चार साल बाद खोला उस रात का राज, बोलीं- मुझे दूसरा जीवन मिला है

Juhi Parmar कुमकुम - एक प्यारा सा बंधन की फेम एक्ट्रेस जूही परमार ने हाल ही में पॉडकास्ट द हैबिट कोच विद एशियन डॉक्टर को दिए एक इंटरव्यू में अपनी उस रात को लेकर खुलासा किया है। जब उन्होंने मौत को अपने सामने देखा था । उन्होंने बताया की वह खाने की वजह से अस्पताल पहुंच गई थीं ।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Sat, 24 Jun 2023 05:03 PM (IST)
Hero Image
juhi parmar, juhi parmar personal life Photo Credit Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Juhi Parmar: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस जूही परमार (Juhi Parmar) ने छोटे पर्दे पर कई सुपरहिट शोज में काम किया है। उन्होंने अपनी असल पहचान सीरियल 'कुमकुम - एक प्यारा सा बंधन' से बनाई थी।

सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस काफी एक्टिव रहती है। अब हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में अपनी लाइफ को लेकर एक खुलासा किया है। एक्ट्रेस ने बताया है कि उन्हें दूसरा जीवन मिला है।

मुझे दूसरा जीवन मिला- जूही परमार

पॉडकास्ट 'द हैबिट कोच विद एशियन डॉक्टर' में जूही ने बताया है कि, वह खाने की वजह से अस्पताल पहुंच गई थीं। बाद में उन्हें बचा लिया गया और उस दिन के लिए वो हमेशा के लिए आभारी हैं। 2019 में एक रात खाना उनकी सांस की नली में फंस गया था। 19 मार्च 2019 को होली की रात थी। मैं लगभग मर चुकी थी। मैं आईसीयू में थी। खाना मेरी नाक और नली में फंस गया था और मैं सांस नहीं ले पा रही थी। वह बहुत-बहुत मुश्किल रात थी।'

View this post on Instagram

A post shared by Juhi Parmar (@juhiparmar)

मैं हमेशा के लिए आभारी रहूंगी- जूही परमार

एक्ट्रेस ने आगे बताया, उस रात ने मेरे अंदर बहुत कुछ बदल दिया। मैं हमेशा के लिए आभारी रहूंगी। मैं एक किताब पढ़ रही थी, जिसमें लिखा था 'ठीक है, हर दिन आपको बहुत सारी चीजें लिखनी होंगी, जिसके लिए आप आभारी हैं'। मैंने घर, करियर, स्वास्थ्य के बारे में लिखा, अब मुझे और क्या लिखना चाहिए, लेकिन उस दिन के बाद से ये लिस्ट लंबी हो गई है।

हॉरर शो 'वो' से की थी करियर की शुरुआत

जूही परमार ने अपने करियर की शुरुआत हॉरर शो 'वो' से की थी। हालांकि, उन्हें पहचान कुमकुम से मिली थीं। इसके बाद वह कई सीरियल्‍स में नजर आई। इतना ही नहीं उन्होंने कई फ‍िल्‍मों में भी काम किया। वह गुजराती फिल्म रंगाई जाने रंगमा, हिंदी फिल्म मधुर मिलन, पहचान, एक था टाइगर में भी नजर आ चुकी हैं। इस में उन्होंने न्यूज रिपोर्टर का रोल निभाया था।