Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Juhi Hussain Bond: 21 साल बाद भी नहीं बदला कुमकुम-सुमित का रिश्ता, जूही ने बताया- पर्दे के पीछे कैसा था बॉन्ड

Juhi Parmar Hussain Kuwajerwala Video साल 2002 में आए हिट शो कुमकुम एक प्यारा सा बंधन के लीड स्टार्स जूही परमार और हुसैन कुवाजरवाला ने 21 साल बाद एक फिर एक साथ दिखाई दिये। दोनों ने साथ में ढेर सारी मस्ती की। साथ ही जूही ने ये भी खुलासा किया कि पर्दे के पीछे वह हुसैन के साथ कैसा रिश्ता शेयर करती थीं।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Fri, 04 Aug 2023 05:21 PM (IST)
Hero Image
Juhi Parmar Hussain Kuwajerwala met actress shares video. Photo-Hotstar

 नई दिल्ली, जेएनएन। 21 Years of Kumkum Ek Pyara Sa Bandhan: 'कुमकुम- एक प्यारा सा बंधन' टेलीविजन इंडस्ट्री के सबसे पसंदीदा शोज में से एक रहा है। आज भी दर्शकों के दिलों में इस डेली सोप की यादें जिंदा हैं। साल 2002 में आए इस शो ने दर्शकों के दिलों पर 7 सालों तक राज किया था। शो का आखिरी एपोसिड 13 मार्च 2009 को आया था।

'कुमकुम' सीरियल में जूही परमार (कुमकुम) और हुसैन कुवाजरवाला (सुमित) ने मुख्य भूमिका निभाई थी। कुमकुम और सुमित की जोड़ी उस वक्त छोटे पर्दे की फेवरेट जोड़ी थी। हाल ही में, 'कुमकुम' के 21 साल पूरे होने पर जूही परमार ने हुसैन के साथ मुलाकात की और सीरियल के साथ-साथ अपनी 21 साल पुरानी दोस्ती को भी याद किया।

जूही ने हुसैन के साथ दोस्ती की बताई दास्तां

जूही ने हुसैन के साथ एक वीडियो शेयर किया, जिसमें दोनों डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। इस क्लिप को शेयर करते हुए जूही ने एक लंबा-चौड़ा नोट लिखते हुए हुसैन के साथ अपनी गहरी दोस्ती के बारे में बात की।

View this post on Instagram

A post shared by Juhi Parmar (@juhiparmar)

जूही ने वीडियो के कैप्शन में लिखा-

"कुमकुम के 21 साल मतलब हमारी दोस्ती के भी 21 साल। हम कुमकुम के सेट पर मिले थे और बाकी तो इतिहास है। दर्शकों ने पर्दे पर हमारी केमिस्ट्री देखी, लेकिन पर्दे के पीछे हमारे बीच दोस्ती थी, जहां हम बहुत हंसते थे और एक-दूसरे के साथ अच्छा समय बिताते थे।"

21 साल बाद भी नहीं बदली दोस्ती

जूही परमार ने अपने नोट में आगे लिखा- 

"कभी-कभी हम सालों तक नहीं मिलते और फोन पर भी बात नहीं करते, लेकिन जब मिलते हैं तो ऐसा कभी नहीं लगता कि हमारे बीच कभी कोई दूरी भी थी। यह सहज है और यही हमारी दोस्ती की खूबसूरती है। वही पागलपन भरी नोक-झोंक, हंसी-मजाक और लगातार बक-बक। बस और क्या चाहिए।"

"हमारी टॉम एंड जैरी वाली दोस्ती उस वक्त शुरू हुई थी, जब कुमकुम और सुमित सबकी फेवरेट ऑन-स्क्रीन जोड़ी बन गई थी और मुझे उम्मीद है कि ऐसा हमेशा रहेगा।"

जूही और हुसैन का ये वीडियो देख लोगों को 21 साल पुराना सीरियल 'कुमकुम' याद आ गया। लोग शो और सुमित-कुमकुम की जोड़ी को बेस्ट बता रहे हैं। कुछ का कहना है कि सालों बाद भी सुमित और कुमकुम नहीं बदले हैं। लोग कमेंट बॉक्स में जूही और हुसैन पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं और उन्हें बेस्ट जोड़ी बता रहे हैं।