Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

राम की भक्ति में लीन हुईं Juhi Parmar, मां की सालों पुरानी साड़ी पहन गाया गया भजन, देखें वीडियो

Juhi Parmar Video पूरा देश 22 जनवरी का इंतजार कर रहा है । इस मौके पर देश के हर कोने से तमाम बड़ी-बड़ी हस्तियां भी शामिल होने के लिए तैयार हैं । इस बीच टीवी एक्ट्रेस जूही परमार ( Juhi Parmar ) ने भी वीडियो शेयर किया है जिसमें वह राम के नाम का जाप करती नजर आई हैं।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Thu, 18 Jan 2024 10:30 PM (IST)
Hero Image
जूही परमार ने गाया भजन (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Juhi Parmar Video: अयोध्या में बने राम मंदिर का प्राण प्रतिष्ठा होने जा रहा है। पूरा देश 22 जनवरी का इंतजार कर रहा है। इस मौके पर देश के हर कोने से तमाम बड़ी-बड़ी हस्तियां भी शामिल होने के लिए तैयार हैं।

तो वहीं लोगों ने अपने-अपने घरों में भी 22 जनवरी की तैयारियां कर ली है। इस बीच टीवी एक्ट्रेस जूही परमार (Juhi Parmar) ने भी वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह राम के नाम का जाप करती नजर आई हैं।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss: राहुल रॉय से मनवीर गुर्जर तक, बिग बॉस विनर रहने के बाद भी नहीं मिली सफलता

जूही परमार ने गाया भजन

जूही परमार (Juhi Parmar) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। इसी बीच अब एक्ट्रेस का नया वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह खास साड़ी पहने ‘राम आएंगे’ भजन गाते नजर आ रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Juhi Parmar (@juhiparmar)

एक्ट्रेस ने पहनी सालों पुरानी साड़ी

इस वीडियो में एक्ट्रेस की खास बात है कि उन्होंने सालों पुरानी अपनी मां की साड़ी पहनी। एक्ट्रेस क्रीम कलर की साड़ी पहने हुए दिखाई दे रही है, जिसपर रामायण की झलक भी नजर आ रही है। साड़ी पर राम के शिव धनुष तोड़ने से माता संग वनवास जाने तक की फोटोज दिखाई दे रही हैं।

'उल्टी गिनती शुरू हो गई है'

इस वीडियो के कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा, “उल्टी गिनती शुरू हो गई है क्योंकि हम सभी भारतीय  राम मंदिर के उद्घाटन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इन दिनों हमारे घर पर और सभी के साथ सारी बातचीत राम मंदिर के बारे में है और हम सभी राम जी का स्वागत करने और जल्द ही मंदिर जाने के लिए उत्साहित हैं और इसके साथ ही एक गाना जो आजकल लोगों की जुबान पर है...राम आएंगे”। मैं अपनी मां की साड़ी पहनकर खुश हूं, जिसमें भारतीय पौराणिक कथाओं का इतना सुंदर चित्रण है।

एक्टिंग से दूर है जूही परमार

यह भी पढ़ें- Juhi Hussain Bond: 21 साल बाद भी नहीं बदला कुमकुम-सुमित का रिश्ता, जूही ने बताया- पर्दे के पीछे कैसा था बॉन्ड

एक्ट्रेस सालों से एक्टिंग की दुनिया से दूर है। जूही ने शो ‘कुमकुम’ से हर घर में अपनी पहचान बनाई। एक्ट्रेस जूही परमार एक समय में इंडस्ट्री का चमकता हुआ सितारा थी।