Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

आखिर क्यों पति को छोड़ अकेले वेकेशन मना रही हैं 'कांटा लगा' फेम Shefali Jariwala, खुद किया खुलासा

एक्ट्रेस शेफाली जरीवाला ( Shefali Jariwala) इन दिनों सोलो ट्रिप पर है। अभिनेत्री आए दिन अपनी फोटोज और वीडियो शेयर कर रही है । इन दिनों अभिनेत्री ब्रेक पर हैं और वेकेशन मना रही हैं । वहीं अब एक्ट्रेस ने अपनी ट्रिप को लेकर खुलासा किया है । बता दें शेफानी इन दिनों बाली में वेकेशन मना रही हैं ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Sun, 24 Mar 2024 06:52 PM (IST)
Hero Image
Shefali Jariwala Bikini Photos (Photo Credit Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 'कांटा लगा' फेम एक्ट्रेस शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) सोशल मीडिया पर बराबर एक्टिव रहती हैं। आए दिन अपनी फोटोज और वीडियो शेयर करती हैं। इन दिनों अभिनेत्री ब्रेक पर हैं और वेकेशन मना रही हैं। शेफाली जरीवाला के लिए ये वेकेशन कुछ ज्यादा ही खास है क्योंकि वह अकेली हैं।

जी हां, कांटा लगा' गर्ल सोलो ट्रिप पर है। कुछ दिनों शेफाली जरीवाला और पराग त्यागी का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें ये कपल मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुआ था। इस दौरान दोनों ने पैपराजी के साथ लिप किस भी किया था। वहीं अब खुलासा हुआ है कि पराग एयरपोर्ट तक वाइफ को छोड़ने आए थे।

यह भी पढ़ें- Shefali Jariwala: ट्रोलर्स पर भड़कीं 'कांटा लगा गर्ल', पूछा- 'पति के साथ पूल फोटोज शेयर करना अनुचित कैसा?'

शेफाली कहा मना रही हैं सोलो ट्रिप

वहीं अब एक्ट्रेस ने अपनी ट्रिप को लेकर खुलासा किया है। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, शेफाली जरीवाला ने बताया, 'मैं लगातार काम कर रही थी। इसलिए मैंने ब्रेक लेने और खुद को समय देने का फैसला किया। बाली वेलनेस रिट्रीट, योग, मेडिटेशन और हेल्दी खानपान के लिए जाना जाता है। मैं भी समंदर की शौकीन हूं और यहां कुछ शानदार बीच हैं। मेरे लिए ब्रेक लेने के लिए ये अच्छी जगह थी।'

View this post on Instagram

A post shared by Shefali Jariwala 🧿 (@shefalijariwala)

क्यों पड़ी ब्रेक की जरूरत

आगे शेफाली ने बताया कि आखिर क्यों उन्हें इस ब्रेक की जरूरत पड़ी। 'पिछले कुछ महीनों से मैं अपने टीवी शो की शूटिंग कर रही हूं और अपने पिता की देखभाल करने के साथ-साथ कई स्टेज परफॉर्मेंस भी कर रही हूं, जो बीमारी से उबर रहे हैं। ऐसे में ब्रेक चाहती थी।'

एक्ट्रेस ने 5 बार किया सोलो ट्रिप

बता दें, अभिनेत्री के लिए यह पहली सोलो यात्रा नहीं है। वह पहले भी सोलो ट्रिप पर जाती रही हैं और अपने अनुभवों को साझा करते हुए कहती हैं, “मैं 2019 से सोलो ट्रिप कर रही हूं। पहली यात्रा काफी डरावनी थी। मैंने चार सप्ताह के लिए दक्षिण इटली के अमाल्फी तट की यात्रा की थी।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss फेम शेफाली जरीवाला ने बिकिनी में पति के साथ शेयर कर दी ऐसी तस्वीरें, हो रही हैं बुरी तरह ट्रोल

पहले तो यह असहज था, लेकिन मैं आगे बढ़ गई। मुझे नए लोगों से मिलना और नई चीजें सीखना अच्छा लगता था। मुझे जीवन के प्रति एक नया उत्साह मिला। बस एक अकेली यात्रा ने मेरे जीवन में बहुत सारे सकारात्मक बदलाव लाए। तब से मैंने 5 बार अकेले यात्रा की है और अब मुझे कभी-कभी अकेले यात्रा करना पसंद है।