Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

जल्द शादी करने वाली हैं कच्चा बादाम फेम Anjali Arora? ब्वॉयफ्रेंड बोले मुझे भी डेट बता देना

वायरल कच्चा बादाम फेम गर्ल अंजलि अरोड़ा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें एक्ट्रेस अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ नजर आ रही हैं जहां लोग उनकी शादी के बारे में सवाल पूछ रहे हैं। पैप्स अंजलि से पूछते हैं कि वो शादी कब कर रही हैं। इस पर उनके बॉयफ्रेंड आकाश हंसने लगते हैं और कहते हैं कि मैं भी पूछता रहता हूं बताती नहीं है।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Thu, 08 Aug 2024 09:29 AM (IST)
Hero Image
अंजलि अरोड़ा जल्द करने वाली हैं शादी

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। सोशल मीडिया सेंसेशन और वायरल कच्चा बादाम गर्ल आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में उन्होंने स्त्री 2 के पॉपुलर गाने आज की रात पर एक वीडियो बनाया था जोकि काफी ज्यादा वायरल हुआ था। फैंस उन्हें तमन्ना भाटिया से कंपेयर कर रहे थे।

पैप्स ने शादी को लेकर किया सवाल

फिलहाल अंजलि किन्हीं खास वजहों को लेकर चर्चा में हैं। खबर है कि उनके घर जल्द ही शहनाई बजने वाली है। दरअसल बीते दिनों अंजलि और उनके ब्वॉयफ्रेंड को मुंबई में स्पॉट किया गया जहां पैप्स के साथ उनकी चिट चैट हुई। इस दौरान उनसे उनकी शादी को लेकर सवाल किया गया। पैप्स ने अंजलि से कहा कि आपकी शादी की खबर सुनने में आ रही है। इस पर अंजलि मुस्कुराते हुए कहती हैं, 'किसकी शादी?' इसके बाद पैप्स के साथ पास खड़े उनके ब्वॉयफ्रेंड भी हंसने लग जाते हैं। वो कहते हैं कि भाई पता चल जाए तो मेरे को भी बता देना।

यह भी पढ़ें: बहुत रईस हैं Anjali Arora, घर-गाड़ी के बाद अब मां के लिए खरीदा इतना कीमती तोहफा, मदर्स डे को यूं बनाया स्पेशल

ब्वॉयफ्रेंड के साथ नजर आईं अंजलि

पैप्स उन्हें टीज करते हुए कहते हैं कि भाई आप ही से होगी ना? इस पर अंजलि मुस्कुराने लग जाती हैं और उनके ब्वॉयफ्रेंड कहते हैं कि पूछ लो भाई, मेरे को भी ये नहीं बताती। अंजलि कहती हैं कि अभी उनको भी इस बारे में कोई आइडिया नहीं है।

View this post on Instagram

A post shared by Anjali Arora 💎 fan page (@anjimaxuoofficiallyy)

बता दें कि अंजलि कथित तौर पर आकाश संसनवाल को डेट कर रही हैं। वह कई बार उनके साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं। अंजलि अरोड़ा को पहली बार लॉक अप में देखा गया था। इस रियलिटी शो को कंगना रनौत ने होस्ट किया गया था। अंजलि को फेम उनके कच्चा बादाम वीडियो से ही मिला था जोकि काफी ज्यादा वायरल हुआ था।

यह भी पढ़ें: 'शुक्रिया मुझे बचा लिया', Bigg Boss OTT 3 को लेकर 'कच्चा बादाम' फेम अंजलि अरोड़ा ने किया चौंकाने वाला कमेंट