Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Anjali Arora को मुंबई एयरपोर्ट पर किया गया स्पॉट, ट्रोल ने लिखा है, 'ऐसी छपरी के पीछे भी मीडिया घूमता है'

Anjali Arora Trolled अंजलि अरोड़ा को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है। वह कैजुअल लुक में नजर आई है। इस अवसर पर उन्हें ट्रोल भी किया जा रहा है। वह काफी हॉट लग रही है। उनका अंदाज फैंस को पसंद आया है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarUpdated: Wed, 22 Feb 2023 03:49 PM (IST)
Hero Image
Anjali Arora Trolled: अंजलि अरोड़ा को जमकर ट्रोल किया गया है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Anjali Arora Trolled: अंजलि अरोड़ा को मुंबई एयरपोर्ट का स्पॉट किया गया। इस अवसर पर उन्होंने चप्पल, गॉगल, टी शर्ट और पैंट पहन रखी थी। उनका वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो गया है, जिसे 1 घंटे में 16 सौ के करीब लाइक्स मिले हैं। वहीं, वीडियो पर 45 कमेंट भी किए गए हैं। हालांकि, कई लोगों ने अंजलि अरोड़ा को इसे लेकर ट्रोल भी किया गया है।

अंजलि अरोड़ा कच्चा बादाम पर रील बनाकर काफी फेमस हुई थी

अंजलि अरोड़ा कच्चा बादाम पर रील बनाकर काफी फेमस हुई थी। उनका रील काफी वायरल हुआ था। इसके चलते उन्हें अक्सर इस नाम से ट्रोल भी किया जाता है। अब एक ट्रोलर ने उनके वीडियो पर लिखा है, 'ऐसे छपरी के पीछे भी मीडिया घूमता है।' एक ने लिखा है, 'कच्चा बादाम।' एक ने लिखा है, 'कचरा।' अंजलि अरोड़ा की वीडियो पर कई लोगों ने दिल और आग की इमोजी भी कमेंट की है।

यह भी पढ़ें: Sonu Nigam सेल्फी विवाद पर अब शान ने दी प्रतिक्रिया, सरकार से की आरोपियों को कड़ी सजा देने की मांग

View this post on Instagram

A post shared by Bollywood Pap (@bollywoodpap)

अंजलि अरोड़ा की वीडियो पर कई लोगों ने मजेदार कमेंट भी किया है

वहीं, अंजलि अरोड़ा के वीडियो पर कई लोगों ने मजेदार कमेंट भी किया है। कई लोगों ने उनके लुक की सराहना की है। एक ने लिखा है, 'शानदार।' एक ने लिखा है, 'कूल।' एक ने लिखा है, 'वाह।' अंजलि अरोड़ा लॉकअप सीजन वन में नजर आई थी। इसमें उनके अलावा और भी कई कलाकारों की अहम भूमिका थी। इसे एक्ट्रेस कंगना रनौत ने होस्ट किया था। शो में और भी कई लोगों ने काम किया था।

यह भी पढ़ें: पैराग्लाइडर से Akshay Kumar ने सेल्फी के कार्यक्रम में ली एंट्री, बैरिकेट्ड फांदकर मिलने पहुंचा फैन, तभी...

View this post on Instagram

A post shared by Anjali Arora (@anjimaxuofficially)

अंजलि अरोड़ा सोशल मीडिया पर हैं काफी सक्रिय

अंजलि अरोड़ा सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं। उन्हें अक्सर उनके लुक के लिए ट्रोल किया जाता है। हालांकि, इसका उनपर कोई प्रभाव नहीं पड़ता है। वह अक्सर अपनी डांसिंग वीडियो शेयर करती है। वह कई म्यूजिक वीडियो में भी नजर आ चुकी है। अंजलि अरोड़ा की सोशल मीडिया पर काफी बड़ी फैन फॉलोइंग है। मजेदार वीडियो बनाने के कारण ही उन्हें शो में लिया गया था। 

View this post on Instagram

A post shared by Anjali Arora (@anjimaxuofficially)