Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Anjali Arora Brutally Trolled: अंजलि अरोड़ा ने 'सजना' गाने पर मटकाई कमर, ट्रोल ने कहा- वाह क्या सीन है

Anjali Arora Brutally Trolled अंजलि अरोड़ा की वीडियो पर फैंस दिल खोलकर कमेंट्स कर रहे है। वहीं कई लोगों ने उन्हें ट्रोल भी किया है। अंजलि की वीडियो को हजारों की संख्या में व्यूज भी मिल चुके है।

By Jagran NewsEdited By: Rupesh KumarUpdated: Sun, 09 Oct 2022 01:23 PM (IST)
Hero Image
Anjali Arora Brutally Trolled: अंजलि अरोड़ा ने नया वीडियो शेयर किया है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Anjali Arora Brutally Trolled: कच्चा बादाम खाने पर डांस कर फेमस हुई अंजलि अरोड़ा ने इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट वीडियो शेयर की है। इसमें उन्हें सजना है मुझे गाने पर रील बनाते हुए देखा जा सकता है। इसमें वह दो अलग-अलग अंदाज में नजर आ रही हैं और वह काफी खूबसूरत लग रही हैं।

अंजलि अरोड़ा ने सजना का हैशटैग भी लगाया है

वीडियो शेयर करते हुए अंजलि अरोड़ा ने सजना का हैशटैग भी लगाया है। इसके अलावा वह धमाकेदार अंदाज में डांस करती हुई नजर आ रही हैं। गौरतलब है कि अंजलि अरोड़ा का हाल ही नया गाना रिलीज हुआ है। इसके चलते वह इस गाने का जमकर प्रमोशन कर रही है।

View this post on Instagram

A post shared by Anjali Arora (@anjimaxuofficially)

यह भी पढ़ें: Pushpa 2 की शूटिंग पढ़ें कब होगी शुरू, अर्जुन कपूर नहीं होंगे फिल्म का हिस्सा, अल्लू अर्जुन को लेकर भी आई खबर

अंजलि अरोड़ा की वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी लाइक किया जा रहा है

अंजलि अरोड़ा की वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी लाइक किया जा रहा है। इसे 13 घंटे में 230000 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। वहीं वीडियो पर 2700 कमेंट भी किए गए है। कई लोगों ने वीडियो पर अलग-अलग तरह की इमोजी शेयर की है। वह कई लोगों ने उन्हें ट्रोल भी किया है। एक ट्रोलर ने लिखा है, 'वाह क्या सीन है।' एक ने लिखा है, 'अच्छा ओके सज लो पहले फिर देखेंगे। अंजलि अरोड़ा सोशल मीडिया पर काफी फेमस है। वह अक्सर अपनी वीडियो शेयर करती है।

View this post on Instagram

A post shared by Anjali Arora (@anjimaxuofficially)

यह भी पढ़ें: Rhea Kapoor Photos: अनिल कपूर की बेटी रिया कपूर ने गोवा से की दिलचस्प तस्वीरें शेयर, कही ये बात

अंजलि अरोड़ा लॉकअप सीजन वन में नजर आई थी

अंजलि अरोड़ा लॉकअप सीजन वन में नजर आई थी। इसमें उनके अलावा और भी कई कलाकारों की अहम भूमिका थी। इसे कंगना रनोट ने होस्ट किया था। अंजलि अरोड़ा इसके बाद कई म्यूजिक वीडियो में भी नजर आ चुकी है। अंजलि अरोड़ा के इंस्टाग्राम पर 1 करोड़ 20 लाख फॉलोअर्स है। वह अक्सर अपने फैंस से बातचीत भी करती है। इसके चलते उनके फैंस भी उत्साहित रहते है। अंजलि अरोड़ा कई शोज में नजर आनेवाली है। वह कई कलाकारों के साथ काम कर रही है।

View this post on Instagram

A post shared by Anjali Arora (@anjimaxuofficially)