Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Anjali Arora: 'कच्चा बादाम' फेम अंजलि अरोड़ा ने लाल घाघरा पहन लगाए ऐसे ठुमके, देखने वालों की फटी रह गईं आंखें

Anjali Arora Dance Video Viral कच्चा बादाम फेम गाने से फेमस हुई अंजलि अरोड़ा को आज भला कौन नहीं जानता है। अंजलि ने सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर के तौर पर काफी नाम कमाया है। वहीं अंजिली कंगना रनोट के शो लॉक अप में भी नजर आ चुकी हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Priti KushwahaUpdated: Fri, 24 Feb 2023 10:02 PM (IST)
Hero Image
Photo Credit : Anjali Arora Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Anjali Arora Bold Dance Video Viral: 'कच्चा बादाम' फेम अंजलि अरोड़ा हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती हैं। सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर के तौर पर अंजलि ने अपनी एक खास पहचान बनाई हैं, लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी कंगना रनोट के शो 'लॉक अप' से मिली। शो के बाद अंजलि काफी चर्चा में आ गईं और उन्हें कई प्रोजेक्ट्स के ऑफर भी मिले।

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं अंजलि

अंजलि अरोड़ा एक्टिंग के साथ सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर अपने हॉट एंड बोल्ड तस्वीरों और वीडियो से फैंस के होश उड़ाती हैं। इसी बीच अब अंजलि का एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को लेकर एक बार फिर से वो चर्चा में आ गई हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Anjali Arora (@anjimaxuofficially)

अंजलि का सिजलिंग डांस देख फैंस हुए क्रेजी

अंजलि अरोड़ा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह लाल रंग का घाघरा चोली पहनकर ठुमके लगाती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में अंजलि हनी सिंह के नए सॉन्ग ट्रैक 'कुड़ी चमकीली...' पर डांस करती नजर आ रही हैं। इस दौरान उनके बाल ओपन हैं और अंजलि के एक्सप्रेशन्स देखने लायक हैं। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। वहीं, इस पर कमेंट कर यूजर्स उनकी तारीफ करते दिख रहे हैं। अब तक इस वीडियो को काफी बार देखा जा चुका है।

View this post on Instagram

A post shared by Anjali Arora (@anjimaxuofficially)

अंग्रेजी गाने पर अंजलि ने मटकाई कमर

बता दें कि हाल ही में अंजलि अरोड़ा ने अपने डांस वीडियो से हर किसी को हैरान किया है। अंजलि ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में अंजलि अंग्रेजी के ट्रेंडिंग सॉन्ग 'पिपल' पर जबरदस्त कमर मटकाती नजर आईं थीं। अंजलि का डांस उनके फैंस को फैंस काफी पसंद आया था।