Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Anjali Arora Video: डांस करते वक्त अचानक कैमरे के सामने उठ गई अंजलि की ड्रेस, फैंस ने किए भद्दे कमेंट्स

Anjali Arora Dance Video आपको बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब अंजलि अरोड़ा का कोई वीडियो इतना वायरल हुआ हो। लॉकअप फेम अंजलि जब भी कोई वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करती हैं तो वह देखते ही देखते इंटरनेट पर वायरल हो जाता है।

By Priti KushwahaEdited By: Priti KushwahaUpdated: Wed, 15 Feb 2023 03:46 PM (IST)
Hero Image
Photo Credit : Anjali Arora Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन।  Anjali Arora Dance Video Viral: 'काचा बादाम' फेम गाने से फेमस हुई अंजलि अरोड़ा को आज भला कौन नहीं जानता है। अंजलि ने सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर के तौर पर काफी नाम कमाया है। वहीं, अंजिली कंगना रनोट के शो 'लॉक अप' में भी नजर आ चुकी हैं। एक्टिंग के साथ अंजिली सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर अपने हॉट एंड बोल्ड तस्वीरों और वीडियो से फैंस के होश उड़ाती हैं। इसी बीच अब अंजिली का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसको लेकर वो फिर से ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं।

अंग्रेजी गाने पर अंजिली ने मटकाई कमर

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली अंजिली अरोड़ा ने एक बार फिर से अपने डांस वीडियो से हर किसी को हैरान किया है। अंजिली ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में अंजिली अंग्रेजी के ट्रेंडिंग सॉन्ग 'पिपल' पर जबरदस्त कमर मटकाती नजर आ रही हैं। अंजिली का डांस उनके फैंस के लिए वेलेंटाइन गिफ्ट से कम नहीं है। इस वीडियो को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हेैं।

View this post on Instagram

A post shared by Anjali Arora (@anjimaxuofficially)

डांस करते वक्त उठ गई अंजिली की ड्रेस

अंजिली अरोड़ा ने इस वीडियो में डार्क पिंक कलर की फ्रॉक पहनी हुई है, जो हद से ज्यादा छोटी है। इस फ्रॉक के साथ अंजिली ने गले में स्टाइलिश शॉल कैरी किया है, जो उनके लुक को और भी खास बना रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं जैसे ही अंजिली डांस करती हैं उनकी फ्रॉक ऊपर उठ जाती है और एक्ट्रेस ऊप्स मोमेंट का शिकार हो जाती हैं। इस वीडियो पर फैंस के कॉमेंट भी कमाल के आ रहे हैं। खास बात यह है कि महज कुछ ही घंटों में इस वायरल हो रहे वीडियो को लाखों से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं।