Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kahaani Ghar Ghar Kii की एक्ट्रेस बेटी के साथ म्युनिख एयरपोर्ट पर 30 घंटे फंसी, लगेज भी हुआ गुम

टीवी एक्ट्रेस श्वेता कवात्रा ने अपनी आपबीती सोशल मीडिया पर एक वीडियो के माध्यम से सुनाई है। उन्होंने इसमें बताया है कि उनका लगेज एयरलाइन ने गुम कर दिया है और एक हफ्ते बाद भी नहीं लौटाया है।

By Rupesh KumarEdited By: Updated: Fri, 23 Dec 2022 06:40 PM (IST)
Hero Image
Kahaani Ghar Ghar Kii News: श्वेता कवात्रा टीवी एक्ट्रेस है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Kahaani Ghar Ghar Kii News: कहानी घर घर की में नजर आनेवाली एक्ट्रेस श्वेता कवात्रा न्यूयॉर्क जाते समय म्यूनिख एयरपोर्ट पर बेटी के साथ फंस गई है। खास बात यह है कि इस अवसर पर वहां उपस्थित स्टाफ ने भी उनके साथ बदतमीजी की है। उनका लगेज खो गया है और उन्हें रात भी एयरपोर्ट पर बितानी पड़ी है। उन्होंने यह सारा घटनाक्रम एक वीडियो में बताया है और इसे सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है।

श्वेता कवात्रा कहानी घर-घर की में पल्लवी की भूमिका निभाती है

श्वेता कवात्रा कहानी घर-घर की में पल्लवी की भूमिका निभाती है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी आपबीती सुनाई है। उन्होंने आगे बताया है कि न्यूयॉर्क जाते समय उनकी फ्लाइट को म्यूनिख में रुकना था लेकिन तभी आगे की फ्लाइट कैंसिल कर दी गई। इसके चलते उन्हें एयरपोर्ट पर ही रात गुजारनी पड़ी। वह अपनी बेटी के साथ थी। उन्होंने यह भी कहा कि वह जैसे-तैसे न्यूयॉर्क तो पहुंच गई है लेकिन अभी भी उनका लगेज एक सप्ताह बाद भी नहीं मिला है।

View this post on Instagram

A post shared by Shweta Kawaatra (@shwetakawaatra)

यह भी पढ़ें: 

श्वेता कवात्रा कहती है, 'मैं अपनी बच्ची के साथ एयरपोर्ट पर 30 घंटे फंसी रही'

वीडियो में श्वेता कहती नजर आ रही है, 'हम लुफ्थांसा की प्लेन से मुंबई से यात्रा कर रहे थे। जिसे म्यूनिख में रुकना था, जहां हमारी आगे की यात्रा कैंसिल हो गई। हम वहां फंस गए। मैं अपनी बच्ची के साथ एयरपोर्ट पर 30 घंटे फंसी रही। हमारी सहता के लिए कोई भी नहीं था। हमें एक सवाल का उत्तर जानने के लिए भी 5 से 6 किलोमीटर लंबी लाइन में खड़ा रहना पड़ा।'

यह भी पढ़ें: 

View this post on Instagram

A post shared by SWETA KESWANI (@swetakeswani)

'मेरा लगेज अभी तक नहीं आया है और चार बैग गुम है'

श्वेता आगे कहती है, 'जब मैंने स्टाफ से बात करनी चाही तो वे बहुत बदतमीजी करते नजर आए। मैं जो पूछना चाहती थी वे उसे सुनना भी नहीं चाहते थे। यह बहुत बुरा था। हमने रात एयरपोर्ट पर ही बिताई। इसके बाद हमें कहा गया कि हमारा लगेज अगली प्लेन से भेजा जाएगा। अब एक सप्ताह हो गया है और मेरा लगेज अभी तक नहीं आया है। मेरे चार बैग गुम है।'

View this post on Instagram

A post shared by Shweta Kawaatra (@shwetakawaatra)