Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kahaani Ghar Ghar Kii: पार्वती से लेकर ओम और गायत्री तक, 22 साल बाद अब इतने बदल चुके हैं आपके पसंदीदा किरदार

Kahaani Ghar Ghar Kii कहानी घर-घर की टेलीविजन के सबसे लोकप्रिय शोज में से एक रहा है। एकता कपूर के शो ने टेलीविजन की दुनिया में कई सितारों को पहचान दी। लेकिन आपके ये पसंदीदा किरदार पिछले 22 सालों में इतने बदल गए है कि आप शायद पहचान न पाए।

By Tanya AroraEdited By: Updated: Fri, 05 Aug 2022 12:42 PM (IST)
Hero Image
Kahaani Ghar Ghar Kii sakshi tanwar to rupali ganguly and ali asgar these character. Photo Credit- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। एकता कपूर पिछले कई सालों से टीवी की दुनिया पर राज कर रही हैं। उन्होंने छोटे परदे पर एक से बढ़कर एक सफल शोज दिए हैं। 2000 और उसके आस पास टीवी पर प्रसारित हुए शोज में उनके सबसे पॉपुलर शो हैं 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी', कहानी घर-घर की, कसौटी जिंदगी की, कसम से थे। इन सभी शोज की टेलीविजन की दुनिया में एक अच्छी खासी प्रशंसकों की लिस्ट रही है। एकता कपूर के शो 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' की तरह ही कहानी घर घर की ने भी कई नए चेहरों को लॉन्च किया और टीवी इंडस्ट्री में जगमगाने का मौका दिया। लेकिन पिछले 22 में ये इस शो के ये कलाकार कितने बदल गए हैं और आज के समय में कौन क्या कर रहा है, जानिए हमारे इस आर्टिकल में।

साक्षी तंवर (पार्वती)

साक्षी तंवर को छोटे परदे पर असली पहचान साल 2000 में शुरू हुए सीरियल 'कहानी घर-घर की' से मिली थी। इस शो में उन्होंने मुख्य किरदार पार्वती की भूमिका निभाई थी। इस एक शो ने उन्हें रातों रात स्टार बना दिया। हालांकि पिछले 22 साल में भले ही साक्षी तंवर की उम्र में फर्क आया हो, लेकिन वह आज भी बिलकुल वैसी ही खूबसूरत हैं और साथ ही टीवी के साथ-साथ फिल्मों में भी खूब नाम कमा रही हैं।

किरण करमाकर(ओम अग्रवाल)

किरण करमाकर ने एकता कपूर के शो 'कहानी घर घर की' में पार्वती के पति ओम अग्रवाल की भूमिका निभाई थी। दोनों को स्क्रीन का आइडल कपल माना जाता था। इस शो ने किरण करमाकर को खूब पहचान दिलाई। कभी अपनी चार्मिंग स्माइल से हर किसी का दिल जीत लेने वाले किरण पिछले 22 साल में काफी बदल गए हैं और वह इन दिनों कलर्स के शो 'स्पाय बहु' में नजर आ रहे हैं।

अली असगर(कमल अग्रवाल)

अली असगर ने अपने करियर की शुरुआत में भले ही सीरियस किरदार निभाए हों, लेकिन आज के समय में अली कॉमेडी की दुनिया का एक बड़ा नाम बन गए हैं। एकता कपूर के इस शो में उन्होंने ओम अग्रवाल के छोटे भाई कमल अग्रवाल का किरदार निभाया था। शो में उन्हें काफी पसंद किया गया था। अली असगर भी पिछले 22 साल में काफी बदल गए हैं। फिलहाल वह पर्दे से दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं।

अनूप सोनी(सुयश मेहरा)

कहानी घर -घर की में पार्वती के फेक पति का किरदार निभाने वाले अनूप सोनी को भी इस शो ने एक अलग पहचान दिलाई। शो में अनूप ने सुयश मेहरा का किरदार निभाया था। अनूप सोनी ने टीवी के साथ-साथ फिल्मों में भी खूब काम किया। पिछले 22 साल में अनूप का लुक भी काफी बदल गया है और वह काफी हैंडसम हो गए हैं।

अरुणा ईरानी (नारायणी देवी)

अरुणा ईरानी ने फिल्मी परदे पर ही नहीं बल्कि टीवी में भी अपनी ऑडियंस को एंटरटेन करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। उन्होंने एकता कपूर के इस शो में नारायणी देवी का किरदार निभाया इस किरदार के लिए उन्हें ऑडियंस का खूब प्यार मिला। अरुणा ईरानी ने टीवी के अलावा छोटी सी उम्र में फिल्मों में भी काफी काम किया।

श्वेता क्वात्रा (पल्लवी अग्रवाल)

'कहानी घर-घर की' में श्वेता क्वात्रा ने पल्लवी अग्रवाल का किरदार निभाया था, जोकि शो में एक वैम्प बनी थी। उन्हें इस शो में काफी पसंद किया गया था। 22 सालों में श्वेता का लुक काफी बदल गया है। फिलहाल वह टीवी और बॉलीवुड दोनों से ही दूर हैं।

रुपाली गांगुली(गायत्री अग्रवाल)

रुपाली गांगुली ने भी कहानी घर-घर की में काम किया। हालांकि साराभाई वर्सेज साराभाई से रुपाली गांगुली पहले ही टीवी का बड़ा नाम बन चुकी थीं। लेकिन 'कहानी घर-घर की' में उन्होंने गायत्री अग्रवाल का किरदार निभाया। जिसे लोगों ने खूब पसंद किया। पिछले 22 साल में रुपाली भी काफी बदल गई हैं और आज के समय में 'अनुपमा' बनकर टीवी पर लोगों का दिल जीत रही हैं।