Move to Jagran APP

Lock UPP: प्रिंस नरूला ने मुनव्वर फारूकी को क्यों दी अंजलि अरोड़ा से रिश्ता खत्म करने की सलाह? जानें- वजह

प्रिंस नरूला कंगना रनोट के विवादित शो लॉकअप में एक ट्विस्ट बनकर आए हैं। प्रिंस के लॉकअप में आते ही उनकी मुनव्वर फारूकी के साथ अच्छी दोस्ती हो गई। हाल ही में प्रिंस नरूला मुनव्वर और अंजलि को अपने रिश्ते को शो में खत्म करने की सलाह देते हुए दिखे।

By Tanya AroraEdited By: Updated: Sat, 23 Apr 2022 06:47 AM (IST)
Hero Image
prince narula give advice to munawar faruqui and anjali arora to break their relationship in this jail. Photo Credit- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन।  प्रिंस नरूला जबसे कंगना रनोट की जेल में आए हैं, तबसे घर का माहौल काफी बदल गया है। प्रिंस कंगना की जेल में एक कंटेस्टेंट नहीं बल्कि चैलेंजर के रूप में आए हैं, जिनके पास स्पेशल पावर है। जेल में आते ही प्रिंस नरूला और मुनव्वर फारूकी के बीच अच्छी दोस्ती देखने के लिए मिली। कई रिएलिटी शो जीत चुके प्रिंस अक्सर घर में मुनव्वर को गेम समझाते हुए नजर आते हैं। हाल ही में बिग बॉस विनर कंगना रनोट की जेल में अंजलि और मुनव्वर के लिए सलाहकार बने हुए नजर आए।

मुनव्वर और अंजलि के प्यार में बने सलाहकार

हाल ही में ऑल्ट बालाजी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक नया प्रोमो शेयर किया है, इस प्रोमो में वाइल्ड कार्ड एंट्री बनकर अत्याचारी जेल में आए प्रिंस नरूला मुनव्वर और अंजलि को खास सलाह देते हुए नजर आ रहे हैं। प्रिंस नरूला इस वीडियो में मुनव्वर और अंजलि से ये कह रहे हैं कि वह दोनों अपने रोमांस को सिर्फ शो तक ही रखें, क्योंकि शो के बाहर यह चीज उनके माता-पिता को हर्ट कर सकते हैं। प्रिंस ने पत्नी युविका का उदाहरण देते हुए कहा कि अगर उनकी पत्नी इस शो पर आई होतीं और किसी ने उनका नाम किसी से जोड़ा होता तो उन्हें बहुत ही दुःख होता।

Play the @LockuppGame now. pic.twitter.com/uUwtrUH0U5— ALTBalaji (@altbalaji) April 22, 2022

प्रिंस ने कहा यही पर खत्म होना चाहिए मुंजलि

प्रिंस ने आगे दोनों को प्यार की सलाह देते हुए कहा, 'तुम दोनों की जिंदगी में कोई महत्वपूर्ण इंसान है जो इस शो से बाहर है। तुम दोनों का इरादा हो सकता है गलत ना हो, लेकिन इससे कोई हर्ट हो सकता है'। मुनव्वर जब प्रिंस के पास गए तो प्रिंस ने उन्हें समझाते हुए कहा, 'ये मुंजलि यही खत्म होकर जाना चाहिए। आपको बता दें कि पिछले दिनों सोशल मीडिया पर मुनव्वर फारूकी की उनकी पत्नी के साथ एक तस्वीर खूब वायरल हो रही थी, जिसके बाद वीकेंड पर खुद कंगना ने उनसे उनकी शादी पर सवाल किया था, जिसके बाद खुद मुनव्वर ने इस बात को कबूल किया था कि उनकी पत्नी और एक बच्चा है, लेकिन वह अपनी पत्नी से अलग हो चुके हैं'।

अंजलि अरोड़ा ने दिया गेम में धोखा

कंगना रनोट का विवादित शो धीरे-धीरे अपने फिनाले की तरफ बढ़ रहा है। हाल ही में शो का फिनाले टास्क हुआ, जहां घर में सभी मौजूद कैदियों ने इस टास्क को खेला। पायल रोहतगी ने जहां फिनाले टास्क में मुनव्वर से अंजलि के बैरिकेट हटाने के लिए कहा, लेकिन मुनव्वर ने ऐसा करने से इनकार कर दिया तो वही दूसरी तरफ अंजलि अरोड़ा ने सायशा और पायल के साथ मिलकर मुनव्वर को ही फिनाले टास्क से बाहर का रास्ता दिखा दिया। अंजलि से मिले इस धोखे के बाद मुनव्वर पूरी तरह से बिखर गए और रोने लगे। कंगना रनोट के शो को शिवम शर्मा के रूप में उनका पहला फाइनलिस्ट मिल चुका है, बस अब देखना है कि कौन-कौन से कैदी अत्याचारों को सहते हुए फिनाले में अपनी जगह बनाता है।