Move to Jagran APP

Kangana Ranaut के थप्पड़ कांड पर फूटा 'गोपी बहू' का गुस्सा, CISF ऑफिसर की हरकत पर दिया हैरान करने वाला रिएक्शन

कंगना रनौत इस समय लाइमलाइट का हिस्सा बनी हुई हैं। वह हाल ही में पहली बार संसद बनने के बाद दिल्ली के लिए रवाना हुई थीं उस समय उनके साथ कुछ ऐसा हुआ जो सुर्खियों का हिस्सा बन गया। दरअसल एक सीआईएसएफ ऑफिसर ने चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर एक्ट्रेस को थप्पड़ मार दिया। अब इस पर टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी का रिएक्शन सामने आया है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Published: Fri, 07 Jun 2024 12:57 PM (IST)Updated: Fri, 07 Jun 2024 12:57 PM (IST)
देवोलीना भट्टाचार्जी और कंगना रनौत (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। हिमाचल प्रदेश के मंडी से लोकसभा चुनाव (Mandi Lok Sabha Seat) जीतने वालीं एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इस समय काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। दरअसल, बीते दिन गुरुवार को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर सीआईएसएफ की एक महिला सुरक्षाकर्मी ने उन्हें थप्पड़ मारा और उनके साथ बदसलूकी की, जिसके कई वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुए।

इसके बाद कंगना ने सोशल मीडिया पर आकर एक बयान जारी किया था और बताया कि वह सुरक्षित हैं। अब इस पर टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी का रिएक्शन सामने आया है। उन्होंने एक लंबा-चौड़ा पोस्ट कर उन लोगों को जवाब दिया है, जो सीआईएसएफ अधिकारी का साथ दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें: 'उनके साथ भी यही हुआ था', Kangana Ranaut के सपोर्ट में उतरा ये फिल्ममेकर, इंदिरा गांधी मर्डर से की तुलना

यह बहुत खतरनाक है

देवोलीना भट्टाचार्जी ने सबसे पहले सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर एक ट्वीट किया। इसमें उन्होंने लिखा कि यह सिर्फ एक थप्पड़ नहीं है। यह भारतीय सुरक्षा का मामला है। यह जितना सोचा जा सकता है, उससे कहीं ज्यादा खतरनाक हो सकता है। सुरक्षा खतरा से कम कुछ भी नहीं, इससे उसी तरह निपटा जाना चाहिए।

चिंता पैदा करती हैं ऐसी घटनाएं

इसके बाद एक्ट्रेस ने एक और लंबा-चौड़ा नोट लिख कर उसे शेयर किया। इसमें उन्होंने लिखा कि सुरक्षा जांच के दौरान कंगना रनौत और CISF अधिकारी से जुड़ी घटना के बारे में जानना बेहद परेशान करने वाला है। इस तरह की हरकतें जनता के भरोसे और सुरक्षा प्रोटोकॉल का गंभीर उल्लंघन दर्शाती हैं।

एक कर्तव्यनिष्ठ ऑफिसर को कभी भी पर्सनल दुश्मनी को अपनी प्रोफेशनल जिम्मेदारियों में मिक्स करने की अनुमति नहीं देनी चाहिए। यह घटना हर नागरिक की सुरक्षा और सुरक्षा के बारे में महत्वपूर्ण चिंता पैदा करती है।

CISF अधिकारी को सपोर्ट करने वालों पर फूटा गुस्सा

इसके साथ ही देवोलीना का CISF अधिकारी को सपोर्ट करने वालों पर भी गुस्सा फूटा। उन्होंने आगे लिखा कि इस CISF अधिकारी के काम को सपोर्ट करने का मतलब है क्राइम को सही ठहराना। यह याद रखना जरुरी है कि इस तरह के बिहेव को सपोर्ट करना एक खतरनाक मिसाल कायम करता है। हमें सामूहिक रूप से इसकी निंदा करनी चाहिए।

सेफ्टी के लिए कही ये बात

इसके आगे उन्होंने लिखा कि मैं सभी से आग्रह करती हूं कि वह इस बात पर विचार करें कि अगर किसी के अपनों के साथ ऐसी ही घटना होती, तो उन्हें कैसा लगेगा। यह सिर्फ एक इंसान बारे में नहीं है, बल्कि उनके बारे में है जिनके कंधों पर हम अपनी सुरक्षा की जिम्मेदारी रखते हैं। आइए हम न्याय, निष्पक्षता और एक प्रणाली के पक्ष में खड़े हों।

यह भी पढ़ें: Kangana Ranaut Slapped: क्या था कंगना रनौत का वो बयान? जिसकी वजह से नई नवेली सांसद को पड़ा थप्पड़


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.