Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: बिना पार्टनर सलमान खान के शो में एंट्री लेंगे कंवर ढिल्लों, शुरु की 'बिग बॉस 17' शो की शूटिंग

Bigg Boss 17 कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस 17 में हर बार कंटेस्टेंट्स का नया रंग देखने को मिलता है। इस बार फरवरी में 16वें सीजन का फिनाले दिखाया गया जो काफी चर्चा में था और अब कुछ ही दिनों में 17वें सीजन की शुरुआत हो जाएगी। बिग बॉस 17 के लिए कुछ नाम सामने आए हैं। खबर है कि कंटेस्टेंट्स ने शूटिंग भी शुरू कर दी है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sun, 01 Oct 2023 09:48 AM (IST)
Hero Image
File Photo of Kanwar Dhillon and Salman Khan

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss 17: सलमान खान के शो 'बिग बॉस 17' के लिए कुछ कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आ गए हैं। शो इसी महीने की 15 तारीख से शुरू हो रहा है। इस बार शो में कपल और सिंगल कंटेस्टेंट्स के बीच मुकाबला होते देखने को मिलेगा। इस बार की थीम भी अलग है।

अंकिता लोखंडे के बाद दो और नाम हुए कन्फर्म

बिग बॉस 17 के लिए टेलीविजन इंडस्ट्री की नामी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे का नाम कन्फर्म हो चुका है। वह अपने पति विक्की जैन के साथ शो में एंट्री लेंगी। इनके अलावा दो लोग और हैं, जिनके नाम पर मुहर लगने की खबर सामने आई है।

— ColorsTV (@ColorsTV) September 30, 2023

इन कंटेस्टेंट्स ने शूट किया प्रोमो

'पांड्या स्टोर' फेम कंवल ढिल्लों और एलिस कौशिक के 'बिग बॉस 17' में एंट्री लेने की बात सामने आई थी। हालांकि, अब मिली ताजा जानकारी के मुताबिक, कंवर ढिल्लों अकेले ही शो में शिरकत करेंगे। गॉसिप टीवी की रिपोर्ट के मुताबिक, उन्होंने 'बिग बॉस 17' का प्रोमो शूट किया है। उनके अलावा ईशा मालविया का नाम भी कन्फर्म बताया गया है और उन्होंने भी प्रोमो शूट किया है। ईशा मालविया को 'उडारियां' शो में जैस्मिन के रोल के लिए जाना जाता है।

यह भी पढ़ें: Gandhi Jayanti 2023: हॉलीवुड एक्टर ने 'महात्मा गांधी' बनकर जीता था दिल, इन कलाकारों ने भी दिखाई बापू की जिंदगी

'बिग बॉस 17' की टाइमिंग

'बिग बॉस 17' कलर्स चैनल पर 15 अक्टूबर से दिखाया जाएगा। शो सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे और शनिवार व रविवार रात 9 बजे दिखाया जाएगा।

यह भी पढ़ें: Fukrey 3 Collection: बॉक्स ऑफिस पर छायी 'फुकरे 3', तीन दिनों में फिल्म ने दुनियाभर में कमा डाले इतने करोड़