Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'पायलट ट्रैफिक में फंसा है', फ्लाइट डिले होने पर एयरलाइन पर भड़के Kapil Sharma, वीडियो शेयर कर खाई ये कसम

Kapil Sharma Angry On Airline कपिल शर्मा अपनी निजी जिन्दगी और प्रोफेशनल वर्कफ्रंट को लेकर अक्सर चर्चा में आ जाते हैं। अब हाल ही में उन्होंने ट्विटर पर गुस्से में तीन बैक टू बैक ट्वीट किये हैं। इस ट्वीट में कॉमेडियन एयरलाइन के स्टाफ पर भड़कते हुए नजर आ रहे हैं। कपिल ने अपने ट्वीट में ये कसम भी खा ली है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Thu, 30 Nov 2023 04:33 PM (IST)
Hero Image
कपिल शर्मा का एयरलाइन पर फूटा गुस्सा / फोटो- Twitter

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। कॉमेडियन कपिल शर्मा आए दिन किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा में बने रहते हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ट्वीट करने से लेकर सुनील ग्रोवर के झगड़ा होने तक कपिल शर्मा अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ निजी जिंदगी को लेकर भी सुर्खियां बटोरते हैं।

सबको हंसाने वाले कपिल शर्मा एक बार फिर से काफी गुस्से में नजर आए। कपिल शर्मा के साथ एक बार फिर से फ्लाइट में कुछ ऐसा हुआ, जिसकी वजह से उनका गुस्सा कंट्रोल नहीं हुआ। कॉमेडियन और एक्टर ट्वीट करके एयरलाइन पर बरस पड़े, इतना ही नहीं, उन्होंने वीडियो शेयर कर कसम तक खा ली।

इस एयरलाइन पर भड़के कपिल शर्मा

कपिल शर्मा ने हाल ही में अपने एक्स अकाउंट (पूर्व ट्विटर) पर एयरलाइन पर अपना गुस्सा व्यक्त किया। उन्होंने एयरलाइन पर भड़कने के साथ ही ये कसम भी खा ली कि वह अब उस फ्लाइट में दोबारा कभी भी ट्रेवल नहीं करेंगे।

यह भी पढ़ें: Kapil Sharma ने पत्नी गिन्नी चतरथ के बर्थडे पर लुटाया प्यार, अर्चना पूरन सिंह ने उड़ा दिया मजाक

कॉमेडियन ने एयरलाइन के खिलाफ बैक टू बैक तीन ट्वीट किये हैं। पहले ट्वीट में कपिल शर्मा ने एयरलाइन पर भड़कते हुए लिखा, "डियर एयरलाइन, पहले तो आपने हमें बस में 50 मिनट तक इंतजार करवाया, अब आपकी टीम कह रही है कि प्लेन का पायलट ट्रैफिक में फंसा हुआ है। सच में? इस फ्लाइट का उड़ान भरने का समय 8 बजे था, अब 9 बजकर 20 मिनट हो रहे हैं, लेकिन कॉकपिट पर पायलट नहीं है। आपको लगता है, ये 180 यात्री दोबारा आपकी एयरलाइन से ट्रेवल करेंगे, कभी भी नहीं"।

कपिल शर्मा ने गुस्से में शेयर किया ये वीडियो

कपिल शर्मा का गुस्सा यहीं पर शांत नहीं हुआ। उन्होंने ट्वीट के साथ-साथ अपने अकाउंट पर दो वीडियो भी शेयर किये हैं। दूसरे ट्वीट में वीडियो शेयर करते हुए कपिल ने लिखा, "अब वह फ्लाइट से सभी पैसेंजर को उतार रहे हैं और कह रहे हैं कि वह हमें दूसरे एयरक्राफ्ट में भेजेंगे, लेकिन हमें फिर टर्मिनल पर जाना पड़ेगा सिक्योरिटी चेक के लिए"।

पैसेंजर्स को एयरलाइन्स के स्टाफ की वजह से हो रही परेशानी से कपिल कितना झल्ला गए, इस बात का अंदाजा आप उनके तीसरे ट्वीट से लगा सकते हैं। कपिल ने ट्वीट करते हुए लिखा, "लोगों को इतनी परेशानी का सामना सिर्फ आपकी वजह से करना पड़ रहा है। झूठ-झूठ और सिर्फ झूठ, यहां कुछ बुजुर्ग पैसेंजर भी हैं, जो व्हीलचेयर पर हैं और उनका स्वास्थ्य ठीक नहीं है। आपको शर्म आनी चाहिए"।

कपिल के इस वीडियो से साफ जाहिर है कि उन्हें और अन्य पैसेंजर को एयरलाइन की इस लापरवाही से काफी परेशानी का सामना करना पड़ा है।

यह भी पढ़ें: Kapil Sharma New Show: कपिल शर्मा ने नए कॉमेडी शो का किया एलान, TV नहीं इस OTT प्लेटफॉर्म पर होगा स्ट्रीम