Move to Jagran APP

पंजाब के सीएम भगवंत मान को बधाई देने पर ट्रोल हुए कपिल शर्मा ने ली चुटकी, यूजर से पूछा- नौकरी के लिए कहीं बात करूं?

The Kapil Sharma Show के होस्ट कपिल शर्मा का मजाकिया अंदाज सोशल मीडया में भी अक्सर सामने आता है। ट्रोल करने वाले यूजर्स को भी वो अपनी हाजिरजवाबी से चुप करवाते रहे हैं। द कश्मीर फाइल्स को लेकर विवादों में रहे कपिल फिलहाल नई फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Updated: Thu, 24 Mar 2022 07:12 AM (IST)
Hero Image
Kapil Sharma Befitting Reply To Twitter User. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। द कपिल शर्मा के होस्ट और एक्टर कपिल शर्मा अपनी हाजिरजवाबी के लिए जाने जाते हैं। सिर्फ शो में ही नहीं, बल्कि सोशल मीडिया में भी कपिल का यह दिलचस्प रूप अक्सर सामने आता है, जब वो बातों-बातों में ट्रोल करने वाले यूजर्स की ऐसी खिंचाई कर देते हैं कि सामने वाले के पास कोई जवाब नहीं बचता। बुधवार को कपिल ने ऐसे ही एक ट्रोल की बोलती बंद की। 

कपिल शर्मा ने पंजाब के नव-निर्वाचित सीएम भगवंत मान को भ्रष्टाचार के खिलाफ हेल्पलाइन शुरू करने के एलान पर बधाई दी, जिस पर एक यूजर ने लिखा कि हरभजन सिंह की तरह राज्य सभा जाने के लिए क्या मक्खन लगाया जा रहा है। यूजर के इस कमेंट पर चुटकी लेते हुए कपिल ने लिखा- बिल्कुल नहीं मित्तल साहब। बस इतना सा ख्वाब है कि देश तरक्की करे। बाकी आप कहो तो आपकी नौकरी के लिए कहीं बात करूं? मतलब कपिल ने इशारों-इशारों में यूजर को बेरोजगार बता दिया, जिसके पास ट्वीट करने के अलावा कोई काम नहीं है।

वैसे, कपिल पिछले दिनों विवेक अग्निहोत्री की फिल्म द कश्मीर फाइल्स को लेकर भी विवादों में रहे थे। दरअसल, रिलीज से पहले फिल्ममेकर ने कपिल के शो पर आरोप लगाया था कि उनके शो में सिर्फ बड़ी फिल्मों और कलाकारों को ही बुलाया जाता। इसके बाद द कश्मीर फाइल्स के समर्थन में आये यूजर्स ने द कपिल शर्मा शो के बायकॉट करने की मुहिम सोशल मीडिया में छेड़ दी।

हालांकि, बाद में एक टीवी इंटरव्यू में अनुपम खेर ने इस आरोप पर सफाई देते हुए कहा था कि उन्हें शो के लिए आमंत्रित किया गया था, मगर फिल्म के संजीदा विषय को देखते हुए उन्होंने जाना सही नहीं समझा। कपिल फिलहाल नंदिता दास निर्देशित फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं, जिसमें वो एक डिलीवरी ब्वॉय के रोल में नजर आएंगे।