Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

The Kapil Sharma Show के बंद होने की खबरों ने पकड़ी तेजी, कपिल शर्मा को तोड़नी पड़ी चुप्पी, बताया पूरा सच

Kapil Sharma Breaks Silence On His Show Going Off Air टीवी का हिट शो द कपिल शर्मा शो को लेकर जानकारी सामने आई थी कि शो जल्द बंद होने वाला है। अब कपिल शर्मा ने इस खबर का खंडन किया है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Tue, 18 Apr 2023 06:20 PM (IST)
Hero Image
Kapil Sharma Breaks Silence On His Show Going Off Air, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Kapil Sharma Breaks Silence On His Show Going Off Air: द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) टीवी का बेहद पॉपुलर शो है। कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और उनकी मजेदार टीम अपनी पंच लाइन से दर्शकों को हंसा-हंसा कर लोटपोट कर देती है। कपिल के शो में बॉलीवुड का लगभग हर बड़ा स्टार अपनी फिल्म प्रमोट करने आता है। शो को लेकर कुछ दिनों से ऑफ एयर होने की खबरें आ रही है।

कपिल शर्मा ने तोड़ी चुप्पी

कपिल शर्मा शो में शाह रुख खान से लेकर सलमान खान तक, कई सुपरस्टार शिरकत कर चुके हैं। शो की तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। ऐसे में कपिल शर्मा शो के ऑफ एयर होने की खबरें सनसनी की तरह फैल गई। फैंस सच जानने के लिए परेशान है कि क्या सच में उनका फेवरेट शो बंद होने वाला है और ऐसा हो रहा है तो क्यों हो रहा है। इस बीच अब शो के होस्ट कपिल शर्मा ने अपनी चुप्पी तोड़ी है और खबर का खंडन किया है।

लाइव टूर पर जाएंगे कपिल

कपिल शर्मा ने हिंदुस्तान टाइम्स संग बातचीत में कहा कि शो को बंद करने को लेकर अभी कुछ तय नहीं किया गया है। कॉमेडियन ने बताया कि जून में वो लाइव टूर के लिए यूएएस जाने वाले हैं। कपिल का कहना है कि उनकी टीम देखेंगी कि उस समय क्या करना है और क्या नहीं। फिलहाल अभी कुछ फाइनल नहीं किया गया है।

View this post on Instagram

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

अफवाहों पर लगी रोक

कपिल शर्मा के इस बयान ने सोशल मीडिया में उड़ती सभी अफवाहों पर रोक लगा दी है। जून में कपिल का अमेरिका जाना तय है और ऐसे में अगर शो को बंद किया गया तो इसे जुलाई में फिर से शुरू किया जाएगा। साल 2022 में भी कपिल शर्मा और उनकी टीम इंटरनेशनल टूर पर थी, लेकिन वापसी करते ही उन्होंने चौथे सीजन के साथ धमाकेदार वापसी की थी।

View this post on Instagram

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)