Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

The Kapil Sharma Show में शामिल होने के लिए खर्च करने होंगे 4999 रुपये, कपिल शर्मा ने बताया विज्ञापन का सच

The Kapil Sharma Show Ticket Fraud द कपिल शर्मा शो से जुड़ा एक विज्ञापन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वज्ञापन में द कपिल शर्मा शो के टिकट के दाम की जानकारी दी गई है। शो में लाइव शामिल होने के लिए दर्शकों से टिकट के लिए भारी राशी चुकाने के लिए कहा गया है। इस पर अब होस्ट कपिल शर्मा ने रिएक्ट किया है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Thu, 14 Sep 2023 06:29 PM (IST)
Hero Image
The Kapil Sharma Show Host Instagram Image

नई दिल्ली, जेएनएन। The Kapil Sharma Show Ticket Fraud: कपिल शर्मा का कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो टीवी का बेहद पॉपुलर शो है। टीवी पर शो को अच्छी रेटिंग और टीआरपी मिलती है। इसके अलावा द कपिल शर्मा शो में लाइव ऑडियंस भी पहुंचती है। सोशल मीडिया पर कपिल शर्मा के लाइव शो से जुड़ा एक विज्ञापन सामने आया, जिसमें कहा गया कि अब शो का हिस्सा बनने के लिए 4999 रुपये खर्च करने होंगे।

द कपिल शर्मा शो से जुड़ा ये विज्ञापन सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। शो को लेकर सामने आई इस जानकारी ने फैंस के होश उड़ा दिए। ऐसे में एक फैन ने कपिल शर्मा को विज्ञापन वाले पोस्ट के साथ ट्विटर पर टैग किया और खबर को कंफर्म करने के लिए कहा।

यह भी पढ़ें- The Kapil Sharma Show: अर्चना पूरन सिंह के साथ हंसते नजर आए कपिल शर्मा, आखिरी फोटोशूट के बाद हुए इमोशनल

महंगी टिकट पर फैंस ने कपिल से पूछा सवाल

कपिल शर्मा की जानकारी में जैसे ही उनके शो का ये विज्ञापन आया, उनके भी होश उड़ गए। कॉमेडिय ने बिना देरी किए तुरंत रिप्लाई किया और पोस्ट की सच्चाई बताई।

कपिल ने बताया विज्ञापन का सच

द कपिल शर्मा शो के इस विज्ञापन पर रिएक्ट करते हुए कपिल शर्मा ने जानकारी दी कि ये एक फ्रॉड है। उनके शो में आज तक कभी लाइव शामिल होने के लिए ऑडियंस से एक रुपये भी नहीं लिया गया। कपिल ने कहा, सर, ये एक जालसाजी है। द कपिल शर्मा शो का लाइव शूट देखने के लिए हम अपने दर्शकों से कभी एक रुपये भी नहीं लेते, प्लीज इस तरह के फ्रॉड से खुद को बचाए, थैंक यू।

बंद हुआ कपिल का शो

द कपिल शर्मा शो इन दिनों टीवी पर ऑनएयर नहीं हो रहा है। हर साल की तरह इस बार भी शो के नए सीजन की दस्तक से पहले इसे बंद कर दिया गया है। द कपिल शर्मा शो जुलाई 2023 से ऑफ एयर कर दिया गया है। मेकर्स ने अभी इस बात की कोई जानकारी शेयर नहीं की हैं कि द कपिल शर्मा शो दोबारा कब शुरू किया जाएगा।

यह भी पढ़ें- The Kapil Sharma Show: अब चंदू नहीं बेचेगा चाय, कपिल की लाइफ में इस हसीना की होगी एंट्री, जानें शो में क्या होगा खास