Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

कपिल शर्मा के शो से बाहर हुआ था कॉमेडियन! अब IC 814- The Kandahar Hijack में विलेन बनकर लूटी महफिल

IC 814- The Kandahar Hijack ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर हाल ही में वेब सीरीज आईसी 814- द कंधार हाइजैक को रिलीज किया गया। इस सीरीज को लेकर फिलहाल चर्चाएं काफी तेज हैं और विवाद भी गर्माया हुआ है। लेकिन क्या आपको पता है कि सीरीज में विलेन की भूमिका निभाने वाले कलाकार राजीव ठाकुर कोई और नहीं कॉमेडियन कपिल शर्मा के दोस्त हैं।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Tue, 03 Sep 2024 01:06 PM (IST)
Hero Image
राजीव ठाकुर कपिल शर्मा के हैं दोस्त (Photo Credit-Netflix)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) से कई कलाकारों को काफी पहचान मिली है। इस कॉमेडी शो के कई ऐसे सितारे भी रहे हैं, जो अब नजर नहीं आते हैं। उनमें से एक कपिल के अजीज दोस्त और कॉमेडियन राजीव ठाकुर (Rajiv Thakur) भी हैं, जिन्होंने कपिल शर्मा शो के जरिए दर्शकों को खूब हंसाया। फिलहाल राजीव वेब सीरीज आईसी 814- द कंधार हाइजैक (IC 814- The Kandahar Hijack) में नजर आए हैं। 

विजय वर्मा (Vijay Varma) स्टारर नेटफ्लिक्स पर आई इस सीरीज में राजीव ठाकुर ने खलनायक का किरदार निभाकर महफिल लूट ली है। आइए मामले को थोड़ा और डिटेल्स में जानते हैं।

राजीव ठाकुर बने विलेन

एक वक्त ऐसा था की राजीव ठाकुर छोटे पर्दे पर द कपिल शर्मा शो में साइड रोल किया करते थे। अपनी कॉमिक टाइमिंग से उन्होंने लोगों का खूब मनोरंजन किया था। बाद में राजीव कपिल शर्मा के शो से बाहर हो गए थे। लेकिन अब उन्होंने वेब सीरीज की दुनिया में कदम रखा है और आईसी 814 में अपने दमदार अभिनय की छाप छोड़ी है। 

ये भी पढ़ें- IC 814 The Kandahar Hijack Review: सच्ची घटना का बेहतरीन चित्रण, अनुभव सिन्हा का ओटीटी पर शानदार डेब्यू

नेटफ्लिक्स की इस वेब सीरीज में राजीव ठाकुर ने आतंकवादी चीफ की भूमिका को निभाया है। बतौर कॉमेडियन शोहरत हासिल करने वाले राजीव सीरियस रोल में भी काफी जचे हैं। सीरीज में उनकी परफॉर्मेंस की काफी सराहना हो रही है।

सोशल मीडिया पर भी तमाम फैंस उनकी तारीफ में कसीदे पढ़ रहे हैं। एक हास्य कलाकार होने के अलावा एक्टिंग का हुनर राजीव ठाकुर में कूट-कूट कर भरा हुआ है, इसका अंदाजा आप आईसी 814- द कंधार हाइजैक को देखकर आसानी से लगा सकते हैं।

कपिल शर्मा के कॉलेज फ्रेंड हैं राजीव

दरअसल राजीव ठाकुर और कपिल शर्मा दोनों पंजाब से नाता रखते हैं। सिर्फ इतना ही नहीं इन दोनों ने एक साथ पढ़ाई भी की है। इतना ही नहीं राजीव एक फेमस थिएटर्स आर्टिस्ट भी हैं, कॉलेज के समय से ही उन्होंने एक्टिंग के क्षेत्र में नाम कमाने का फैसला ले लिया था। 

ये भी पढ़ें- IC 814 Row: 'भारतीयों की भावनाओं से खेलने का अधिकार नहीं,' Netflix कंटेंट हेड को सरकार ने लगाई लताड़?