Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बिना काम के घर बैठे कपिल शर्मा से जब फैन ने मांगा काम, कॉमेडियन ने इस अंदाज में दिया जवाब

हाल ही में खुद कपिल ने ट्विटर पर शो शुरू होने का ऐलान किया था। इसी बीच कपिल के एक फैन ने उनसेे सोशल मीडिया पर उनके साथ काम करने की इच्छा जाहिर की है। फैन के इस सवाल पर कपिल का चौंकाने वाला जवाब चर्चा में बना हुआ है।

By Priti KushwahaEdited By: Updated: Wed, 07 Apr 2021 12:18 PM (IST)
Hero Image
Photo Credit- Kapil Sharma Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। एक्टर और कॉमेडियान कपिल शर्मा इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम हैं। ​कपिल शर्मा का मशहूर ‘द कपिल शर्मा शो’ इसी साल फरवरी से बंद हो गया है। इस बात को लेकर कॉमेडियन के फैंस काफी निराश हैं। हर वीकेंड कपिल अपनी कॉमेडी से सभी को हंसाने में कामयाब रहते हैं। ऐसे में शो न देख पाने का गम उनके दर्शक को काफी है। वहीं हाल ही में खुद कपिल ने ट्विटर पर शो शुरू होने का ऐलान किया था। शो मई 2021 से फिर से प्रसारित होगा। इसी बीच कपिल के एक फैन ने उनसेे सोशल मीडिया पर उनके साथ काम करने की इच्छा जाहिर की है। फैन के इस सवाल पर कपिल का चौंकाने वाला जवाब चर्चा में बना हुआ है।

— Kapil Sharma (@KapilSharmaK9) April 6, 2021

दरअसल, मंगलवार की शाम को कपिल ने अपने कई फैंस के सवालों के जवाब दिए। इसी दौरान कपिल शर्मा के एक फैन उनसे पूछा- ‘मैं आपके साथ काम करना चाहता हूं। क्या मुझे मौका मिल सकता है?’ कपिल ने अपने ही अंदाज में जवाब दिया और लिखा- ‘मैं तो अभी खुद घर पर बैठा हूं भाई।' कपलि का ये जवाब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस पर कमेंट कर फैंस अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

— Kapil Sharma (@KapilSharmaK9) March 25, 2021

आपको बता दें कि इससे पहले सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए नए ऐक्टर्स और राइटर्स को काम देने का जिक्र किया था। कपिल शर्मा ने हाल ही में ट्विटर पर एक पोस्ट किया था। इस पोस्ट के जरिए उन्होंने बताया है कि उनका सिलेक्शन हो गया है, अब आपकी बारी है। कपिल ने एक पोस्ट रीट्वीट किया है। इस ट्वीट में लिखा है, 'कपिल शर्मा की टीम ढूंढ रही है राइटर और एक्टर, ये हैं आपके लिए मौका पूर हिंदुस्तान को हंसाने का। वहीं 'द कपिल शर्मा शो' में सपना का किरदार निभाने वाले कृष्णा अभिषेक ने भी इस बात को लेकर खुलासा किया था। कृष्णा अभिषेक ने हाल ही में ईटाइम्स को बताया था कि 'द कपिल शर्मा शो' मई में वापसी कर रहा है।