Move to Jagran APP

कपिल शर्मा ने सारा अली खान के जोक की निकाली हवा, विक्की कौशल भी नहीं रोक पाए हंसी, देखें VIDEO

Sara Ali khan And Vicky Kaushal विक्की कौशल के साथ सारा अली खान अपनी फिल्म जरा हटके जरा बचके के प्रमोशन के लिए द कपिल शर्मा शो पहुंची। यहां उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया जिसके बाद उनका जमकर मजाक उड़ रहा है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeeUpdated: Mon, 29 May 2023 05:01 PM (IST)
Hero Image
kapil sharma takes a dig on sara ali khan jokes, Vicky Kaushal

नई दिल्ली, जेएनएन। सारा अली खान और उनके जोक्स बॉलीवुड में काफी पॉपुलर है। कभी-कभी यही मजाक उनपर उल्टा भी पड़ जाता है। हाल ही में जरा हटके जरा बचकर के प्रमोशन के दौरान द कपिल शर्मा शो पर उनके एक जोक को लेकर उन्हें सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है।

द कपिल शर्मा पर पहुंचे सारा-विक्की

विक्की कौशल के साथ सारा, द कपिल शर्मा शो में अपनी आने वाली फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' का प्रमोशन करने पहुंचे थे। हाल ही में जारी एक प्रोमो में, होस्ट ने सारा से उनके कांस लुक और गाउन के बारे में पूछा और अभिनेत्री ने तुरंत अपने सेंस ऑफ ह्यूमर का जलवा बिखेरा। लेकिन सारा को उसी के लिए ट्रोल किया जा रहा है।

कपिल शर्मा ने उड़ाया मजाक

प्रोमो में कपिल शर्मा कांस से सारा अली खान के गाउन की तारीफ करते नजर आ रहे हैं, उनका कहना है कि इसकी ट्रेल इतनी लंबी थी कि इसे शूट नहीं किया जा सकता था। फिर सारा को सीढ़ियों पर जाना पड़ा। कपिल ने सारा को समझाया “विक्की की इतनी याद आई। विक्की के नाम का गाउन था।” कोई भी उस जोक को डिकोड नहीं कर सका और उसने आगे समझाया, “ये भी लंबा है ना। जोक नहीं समझ आया आपको?” कपिल शर्मा ने उन पर कटाक्ष करते हुए कहा, "चलो कोई नहीं, बाकी आपका फिल्मों में काम तो ठीक चल रहा है?"

अब जमकर हो रही ट्रोल

विक्की कौशल भी ये सब सुनकर हंसने लगे। सारा अली खान अपने लेम जोक पर काफी शर्मिंदा थीं। सोनी टीवी ने इस ट्रेलर को शेयर किया और लोगों ने जमकर मजे लिए। लोग सारा के सेंस ऑफ ह्यूमर को लेकर तरह-तरह के सवाल पूछ रहे हैं। बता दें कि सारा और विक्की की जरा हटके जरा बचके  2 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इस फिल्म से इन दोनों एक्टर्स की जोड़ी पहली बार साथ नजर आने वाली है।