Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Koffee with Karan 8: कैसे बनता है 'कॉफी विद करण' का सेट, आइकॉनिक काउच से लेकर इंटीरियर तक का वीडियो आया सामने

Koffee with Karan 8 फिल्म इंडस्ट्री की कोई भी गॉसिप जानने के लिए करण जौहर का चैट शो कॉफी विद करण अच्छा प्लेटफॉर्म माना जाता है। सेलिब्रिटीज इस शो में अपने बारे में कुछ इंट्रेस्टिंग बातें बताते हैं। इस बार का सीजन पहले से ज्यादा इंट्रेस्टिंग होने वाला है। करण जौहर ने शो का नया प्रोमो शेयर किया है जिसमें उन्होंने काफी दिलचस्प नजारें दिखाए हैं।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Wed, 18 Oct 2023 01:22 PM (IST)
Hero Image
Koffee with Karan 8 Photos. Photo Credit: Karan Johar Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड इंडस्ट्री के बड़े फिल्ममेकर करण जौहर 'कॉफी विद करण' चैट शो से लोगों को ढेर सारी गॉसिप देते हैं। हर बार इस शो में आने वाले मेहमान अपने बारे में कुछ ऐसी चीजों का खुलासा करते हैं, जो कि टॉक ऑप द टाउन बन जाता है।

करण, लोगों को गॉसिप पर बात करने का कोई मौका देने से चूकते नहीं हैं। पिछले सीजन में गेस्ट ने अपने कई सीक्रेट्स का खुलासा इस काउच पर किया है। इस बार शो का 8वां सीजन शुरू हो रहा है, जिसका मजेदार प्रोमो सामने आ चुका है।

'कॉफी विद करण 8' का नया प्रोमो आया सामने

करण जौहर की गेस्ट लिस्ट का पहला मेहमान कौन होगा, ये तो आने वाले दिनों में कन्फर्म हो जाएगा। मगर फैंस के लिए उन्होंने नया प्रोमो शेयर किया है, जो उनके एक्साइटमेंट लेवल को बढ़ाने वाला है। करण जौहर ने 8वें सीजन का प्रोमो शेयर करते हुए बताया है कि ऐसा पहली बार है, जब 'कॉफी विद करण' की पर्दे की पीछे की दुनिया की झलक दिखाई जा ही है।

View this post on Instagram

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

कैसा है 'कॉफी विद करण 8' का इंटीरियर?

नए प्रोमो में दिखाया गया है कि 'कॉफी विद करण' में किस तरह काम होता है। रेड कलर सिग्नेचर कप और क्लासी इंटीरियर का रॉयल लुक करण जौहर ने फैंस को दिखाया है। जिस काउच पर बैठकर सेलेब्स गॉसिप करते हैं, उसे ब्लैक एंड व्हाइट की थीम पर डिजाइन किया गया है।

कब से शुरू हो रहा है शो?

कॉफी विद करण के नए सीजन की शुरुआत 26 अक्टूबर से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर हो रही है। शो में जोड़ी में स्टार्स आएंगे। इस सीजन के लिए रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण, सनी देओल-बॉबी देओल, सिद्धार्थ-कियारा जैसे सितारों का नाम गेस्ट के लिए सामने आया है। वहीं, करण के सबसे अच्छे दोस्त शाह रुख खान भी इस सीजन का हिस्सा होंगे। हालांकि, वह किसके साथ जोड़ी में आएंगे, यह देखना दिलचस्प होगा।