Move to Jagran APP

क्या karan kundrra और Tejasswi Prakash का हुआ ब्रेकअप, इस वजह से अब तक नहीं किया रिवील?

तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और करण कुंद्रा (Karan Kundrra) को टीवी का पावर कपल माना जाता है। करीब तीन साल से दोनों डेट कर रहे हैं। आए दिन सोशल मीडिया पर वह फोटोज और वीडियोज भी साझा करते हैं। अब पिछले एक महीने से दोनों के ब्रेकअप की खबर उड़ रही है। इतना ही नहीं पैपराजी के सामने भी अब दोनों एक साथ कम ही नजर आते हैं।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Published: Wed, 26 Jun 2024 12:47 PM (IST)Updated: Wed, 26 Jun 2024 02:01 PM (IST)
Tejasswi Prakash And Karan Kundrra (Photo Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। टीवी के मोस्ट फेवरेट कपल तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और करण कुंद्रा (Karan Kundrra) करीब तीन साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। इस कपल की जोड़ी बिग बॉस 15 में बनी थी। फैंस जब भी दोनों को साथ में देखते हैं, तो उन पर प्यार लुटाने से पीछे नहीं रहते हैं। 

तेजस्वी-करण भी सोशल मीडिया पर अपने प्यार का इजहार करते रहते हैं, लेकिन पिछले एक महीने से दोनों के रिश्तों को लेकर अनबन की खबरें सामने आई। हालांकि, दोनों ने ही अपनी तस्वीरों से सभी अफवाहों पर पूर्णविराम लगा दिया। अब खबर आई है कि दोनों ने आपसी सहमति से अपनी राह अलग कर ली है। 

क्या अलग हुए तेजस्वी और करण ?

न्यूज 18 की रिपोर्ट के मुताबिक, तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और करण कुंद्रा (Karan Kundrra) अब एक-दूसरे को डेट नहीं कर रहे हैं। इस कपल का ब्रेकअप हो गया है, जिसे एक महीने का वक्त बीत गया है। रिपोर्ट में ये दावा किया गया है कि इस कपल के एक करीबी सूत्र ने इसका खुलासा किया है।

यह भी पढ़ें-  Tejasswi-Karan Pics: करण कुंद्रा संग रोमांटिक हुई तेजस्वी प्रकाश, गोद में चढ़कर दिए किलर पोज

उन्होंने कहा है कि- भले ही उनके ब्रेकअप का कारण ज्ञात नहीं है, लेकिन मुझे बस इतना पता है कि वे पिछले कुछ समय से एक-दूसरे के साथ छोटे-मोटे झगड़े कर रहे हैं।

इस वजह से साथ दिख रहा है ये कपल

रिपोर्ट में आगे ये भी कहा गया है कि, दोनों अभी भी सार्वजनिक रूप से इसलिए एक साथ दिखाई दे रहे हैं, क्योंकि वह पिछले तीन साल से एक पावर कपल के रूप में नजर आ रहे हैं। उन्हें लगता है कि इस तरह अचानक ब्रेकअप की खबर देना उनके फैंस के दिल को तोड़ सकता है और उनके लिए अचानक ये स्वीकार करना आसान नहीं होगा। वह दोनों अभी अपने ब्रेकअप का एलान नहीं करने करना चाह रहे हैं।  

यह भी पढ़ें-  Bigg Boss विनर तेजस्वी प्रकाश के हाथ लगा टीवी का ये पॉपुलर शो, अब ब्वॉयफ्रेंड Karan Kundrra को देंगी टक्कर?


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.