Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'मुझे पता है वो जरूर जीतेगी', Hina Khan की कैंसर से लड़ाई के बीच करण कुंद्रा ने की एक्ट्रेस की तारीफ

हिना खान ने ये रिश्ता क्या कहलाता है से लेकर स्टंट शो खतरों के खिलाड़ी 8 और विवादित शो बिग बॉस 11 समेत टीवी की दुनिया में बेहतरीन काम किया है। काफी वक्त से वो वेब सीरीज में भी नजर आ रही हैं। हालांकि इस दिनों वो कैंसर की बीमारी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस की इस मुश्किल घड़ी में करण कुंद्रा ने उन्हें सपोर्ट किया है।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Wed, 24 Jul 2024 05:05 PM (IST)
Hero Image
हिना खान को करण कुंद्रा ने किया सपोर्ट, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। टीवी एक्टर करण कुंद्रा ने हाल ही में एक्ट्रेस हिना खान की कैंसर की लड़ाई को लेकर उनकी सराहना की है। उन्होंने हिना को 'मजबूत महिला' कहते हुए उनकी हिम्मत और साहस की तारीफ की है।

हिना खान काफी वक्त से टीवी इंडस्ट्री और ओटीटी की दुनिया से जुड़ी हुई हैं। काम के अलावा एक्ट्रेस सोशल मीडिया प्रेजेंस के लिए भी जानी जाती हैं। यहां तक कि कैंसर से अपनी लड़ाई के सफर के दौरान भी वो फैंस के साथ जुड़ी हुई हैं और अपनी हेल्थ अपडेट देती हैं।

करण ने हिना को किया सपोर्ट

हिना खान के इस मुश्किल वक्त में करण कुंद्रा ने उनके लिए अपना समर्थन और सम्मान दिखाया। पैपराजी से बातचीत में करण कुंद्रा ने हिना को एक बहुत मजबूत शख्स बताया। उन्होंने कहा, “जिस दिन से मुझे इसके बारे में पता चला मेरी प्रार्थनाएं हमेशा उनके साथ हैं। मुझे लगता है कि वो बहुत मजबूत महिला है। मैं दिल से उनके लिए दुआ करता हूं, आप जानते हैं।"

यह भी पढ़ें- कैंसर के इलाज के बीच Hina Khan ने अस्पताल से शेयर की नई तस्वीर, खुद को दे रही हैं दिलासा

बेहद दुखी हैं करण और तेजस्वी

करण ने आगे कहा, "मैं और तेजू (तेजस्वी प्रकाश) इस बारे में बात कर रहे थे। मुझे लगता है कि वो एक बहुत मजबूत इंसान है और वो निश्चित रूप से जीत कर सामने आएगी। मुझे बस इतना ही कहना है। हमारा दिल उसके लिए दुखी है।"

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

हिना ने ब्वॉयफ्रेंड के लिए लिखा पोस्ट

हिना खान ने 24 जुलाई को अपने ब्वॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल के लिए एक प्यार भरा पोस्ट शेयर किया। एक फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैंसर की लड़ाई में उनका साथ देने के लिए शुक्रिया अदा किया। फोटो में दोनों ब्लैक टी- शर्ट और ब्लू डेनिम में मिरर सेल्फी लेते हुए दिख रहे हैं। हिना ने रॉकी को अपनी 'ताकत' बताते हुए पोस्ट में लिखा, "आप सबसे अच्छे हैं। अल्लाह आपको हमेशा आशीर्वाद दे। मेरी ताकत।"

यह भी पढ़ें- किसी को हुआ कैंसर तो किसी को आंखों से दिखना बंद, टीवी एक्ट्रेसेज पर भारी गुजरा पिछला एक महीना