Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tejasswi Prakash से शादी पर करण कुंद्रा ने दिया नया अपडेट, कहा- फिल्म सिटी में करने...

Tejasswi Prakash Karan Kundraa Wedding करण कुंद्रा ने रेडिओ सिटी को एक इंटरव्यू दिया है। इसमें उन्होंने बिग बॉस 15 की विजेता तेजस्वी प्रकाश से शादी पर अपडेट दिया है। वह उनसे जल्द शादी करने की बात भी दुहरा रहे है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarUpdated: Wed, 15 Feb 2023 07:28 PM (IST)
Hero Image
Tejasswi Prakash Karan Kundraa Wedding: तेजस्वी प्रकाश टीवी एक्ट्रेस है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Tejasswi Prakash Karan Kundraa Wedding: बिग बॉस 15 की विजेता तेजस्वी प्रकाश से शादी करने के लिए करण कुंद्रा बेचैन है। दोनों इसी शो के माध्यम से एक-दूसरे के करीब आ गए थे। करण कुंद्रा टेलीविजन का जाना-माना नाम है। वह कई टेलीविजन शोज में नजर आ चुके हैं। वह अपनी एक्टिंग के कारण वह काफी फेमस भी है। उन्होंने बिग बॉस 15 में भी भाग लिया था।

बिग बॉस 15 में करण कुंद्रा की दोस्ती तेजस्वी प्रकाश से हो गई

बिग बॉस 15 में करण कुंद्रा की दोस्ती तेजस्वी प्रकाश से हो गई, जो धीरे-धीरे आगे चलकर रिलेशनशिप में बदल गई। दोनों की जोड़ी फैंस को भी काफी पसंद आई। दोनों ने अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया और बात शादी तक पहुंच गई। हालांकि, 1 वर्ष होने के बाद भी अभी तक दोनों ने शादी नहीं की है। करण कुंद्रा से इसे लेकर कई बार पूछताछ की गई है।

यह भी पढ़ें: Sonakshi Sinha ने कलरफुल ड्रेस में कराया बोल्ड फोटोशूट, फैंस ने कहा- तेरी आंखों में बसता है मेरा जहां

View this post on Instagram

A post shared by Karan Kundrra (@kkundrra)

करण कुंद्रा से तेजस्वी प्रकाश से शादी के बारे में पूछा गया है

अब एक बार फिर करण कुंद्रा से तेजस्वी प्रकाश से शादी के बारे में पूछा गया है। रेडियो सिटी को दिए इंटरव्यू में करण कुंद्रा से जब इस बारे में पूछा गया, तब उन्होंने कहा, 'मैं तो मार्च में करने को तैयार हूं।' उन्होंने यह भी कहा, 'बिग बॉस 15 के बाद तेजस्वी ने नागिन 6 साइन कर लिया था और यह शो लगातार आगे बढ़ता जा रहा था।' वे आगे कहते हैं, 'इस टाइम पर तो कहीं भी हो जाए, फिल्म सिटी में करने को तैयार हो गया हूं, सेट पर भी करने को तैयार हूं।'

यह भी पढ़ें: Sara Ali Khan की दिलकश अदाओं पर फैंस ने लुटाया प्यार, कहा - सनसनी लग रही हो

View this post on Instagram

A post shared by Karan Kundrra (@kkundrra)

तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा की लव स्टोरी को 'तेजरन' नाम दिया गया था

तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा की लव स्टोरी को 'तेजरन' नाम दिया गया था। बिग बॉस 15 जीतने के बाद तेजस्वी प्रकाश करण कुंद्रा से मिलने सुबह 5:30 बजे पहुंच गई थी। करण कुंद्रा इन दिनों आगामी शो 'तेरे इश्क में घायल' में नजर आ रहे हैं। इसमें वह वीर की भूमिका में है।

View this post on Instagram

A post shared by Tejasswi Prakash (@tejasswiprakash)