Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Karan Kundrra ने ब्रेकअप की खबरों को किया खारिज? Tejasswi Prakash के साथ रोमांटिक पोस्ट कर दिया सबूत

Bigg Boss 15 के बाद से ही करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश (Karan Kundrra-Tejasswi Prakash) एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों हमेशा अपनी केमिस्ट्री के चलते चर्चा में रहते हैं। हालांकि पिछले कुछ समय से ऐसी चर्चा हो रही थी कि दोनों अलग हो गये हैं। अब ब्रेकअप की खबरों के बीच अभिनेता ने तेजस्वी के साथ एक पोस्ट किया है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sun, 16 Jun 2024 12:58 PM (IST)
Hero Image
करण कुंद्रा ने तेजस्वी प्रकाश के साथ शेयर किया ये पोस्ट। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में कई जोड़ियां बनी हैं, जो अपनी केमिस्ट्री के लिए लाइमलाइट में रहते हैं। बिग बॉस 15 में मिले तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और करण कुंद्रा (Karan Kundrra) भी उन्हीं कपल्स में से एक हैं। दोनों पिछले तीन साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

बिग बॉस 15 में करण और तेजस्वी ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था। शो से निकलने के बाद उनका रिश्ता और मजबूत हुआ। उनका बॉन्ड लाजवाब था और उनके चाहने वाले उन्हें शादी के बंधन में बंधते देखना चाहते हैं। हालांकि, एक खबर ने हाल ही में सभी के होश उड़ा दिये। एक खबर सोशल मीडिया पर आई कि तेजस्वी और करण का ब्रेकअप (Tejasswi Prakash and Karan Kundrra Breakup) हो गया है।

करण और तेजस्वी का हो गया ब्रेकअप?

एक रेडिट यूजर के मुताबिक, तेजस्वी और करण अलग हो चुके हैं। कहा जा रहा था कि 'नागिन' एक्ट्रेस को करण की फीमेल फ्रेंड्स से प्रॉब्लम है लेकिन अब करण ने अपने एक हालिया पोस्ट से ब्रेकअप की अफवाहों को खारिज कर दिया है। अभिनेता ने अपनी लेडी लव पर प्यार लुटाते हुए एक पोस्ट किया है, जिसने फैंस का दिल भी खुशी से भर दिया है।

यह भी पढ़ें- Tejasswi-Karan Pics: करण कुंद्रा संग रोमांटिक हुई तेजस्वी प्रकाश, गोद में चढ़कर दिए किलर पोज

Karan Tejasswi post

करण कुंद्रा ने गर्लफ्रेंड पर लुटाया प्यार

करण कुंद्रा ने 16 जून को इंस्टाग्राम अकाउंट पर तेजस्वी प्रकाश के साथ रोमांटिक फोटोज शेयर की हैं। एक तस्वीर में तेजस्वी, करण की बाहों में खोई हुई दिखाई दे रही हैं। दूसरी फोटो में एक्ट्रेस ने ब्वॉयफ्रेंड को साइड हग करके फोटो क्लिक करवाई है। उन्होंने एक वीडियो भी दिखाया है, जिसमें दोनों कैमरे में मस्ती करने के साथ-साथ लोकेशन का व्यू दिखा रहे हैं। वीडियोज और तस्वीरों को देख लगता है कि करण और तेजस्वी कहीं पहाड़ों पर वेकेशन का लुत्फ उठा रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Karan Kundrra (@kkundrra)

करण कुंद्रा ने इस पोस्ट के साथ पंजाबी में एक कैप्शन लिख अपनी लेडी लव पर प्यार लुटाया है। उन्होंने लिखा, "वस्सदी तू रवे.. हस्सदी तू रवैं.. सन्नू रोक्कन वाला केहदा नी? रब्ब वरगा आसरा तेरा नी.. रहो-राहे जान वालिए..!" इस पोस्ट पर तेजस्वी ने कमेंट करते हुए लिखा, "मैं तेरे सर उठे बे जावा नी, मैं तेरा खून पी जावा नी, रहे रहे जान वालिये।" दोनों का ये रोमांटिक पोस्ट देखकर फैंस ने गहरी सांस ली है और खुश हैं। 

यह भी पढ़ें- Bigg Boss विनर तेजस्वी प्रकाश के हाथ लगा टीवी का ये पॉपुलर शो, अब ब्वॉयफ्रेंड Karan Kundrra को देंगी टक्कर?