Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Munawar Faruqui के सपोर्ट में आए Karan Kundrra, बोले- 'हम खड़े हैं तेरे साथ'

Karan Kundrra Support Of Munawar Faruqui बिग बॉस हाउस में आयशा खान (Ayesha khan) और मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) की लड़ाई देखने को मिल रही है। आयशा ने उन बातों का खुलासा किया जिसको वह पिछले 20-22 दिन से अपने अंदर दबाकर बैठी थी। अब एक्टर करण कुंद्रा ने अपने दोस्त मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) को सपोर्ट किया है।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Thu, 11 Jan 2024 11:43 PM (IST)
Hero Image
मुनव्वर फारूकी और करण कुंद्रा (Photo Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Karan Kundrra Support Of Munawar Faruqui: बिग बॉस सीजन 17 (Bigg Boss 17) के फिनाले में महज 15 दिन बाकी है और घर में इस वक्त 8 कंटेस्टेंट नजर आ रहे हैं। गुरुवार को एक-एक कर सभी कंटेस्टेंट के घर वालों उनसे मिलने पहुंचे, लेकिन बुधवार को शो में काफी हंगामा देखने को मिला।

कल का सारा शो आयशा खान (Ayesha khan) और मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) की लड़ाई में ही बीता। एक तरह जहां कई घर वालों इस लड़ाई से परेशान नजर आए तो वहीं कुछ इसका पूरा-पूरा फायदा भी उठाते दिखाई दिए। आयशा ने उन बातों का खुलासा किया, जिसको वह पिछले 20-22 दिन से अपने अंदर दबाकर बैठी थी।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: छोटी सी उम्र में आयशा के साथ हुआ था हैरेसमेंट, Nazila को मुनव्वर ने उनके बारे में कही गंदी बात

क्यों खोले आयशा ने मुनव्वर के राज !

ये मामला आयशा को नॉमिनेट करने के बाद हुआ। बता दें, हाल ही में शो में नॉमिनेशन का टास्क हुआ, जिसमें मुनव्वर ने आयशा को नॉमिनेट किया और कहा था कि वह नेम-फेम के लिए शो में आई। ये सुनने के बाद आयशा काफी भड़की और उन्हें एक-एक बाद एक मुन्ना के राज से पर्दा हटाया। इस सारे सीन के बाद  अगले दिन मुनव्वर ने आयशा से बात की और सभी घरवालों के सामने माफी भी मांगी। अब सोशल मीडिया पर कई लोग मुन्ना को बुरा-भला बोल रहे हैं तो वहीं कुछ उन्हें सपोर्ट कर रहे है।

करण कुंद्रा ने किया सपोर्ट

अब एक्टर करण कुंद्रा ने अपने दोस्त मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) को सपोर्ट किया है। एक्टर ने सोशल मीडिया एक्स पर एक पोस्ट शेयर किया और लिखा, रोकेंगे.. तुझे रुकना नहीं है.. तोड़ेंगे.. तुझे टूटना नहीं है.. बस चलते रहना है। हम खड़े हैं तेरे साथ और कोई चाहिए भी नहीं। इस पोस्ट में करण ने मुनव्वर को टैग भी किया है।

कब है शो का फिनाले 

 बीते दिनों सलमान खान ने वीकेंड के वार में बताया था कि बिग बॉस का फिनाले 28 जनवरी 2024 को होने वाला है। फिनाले संडे रात 9 बजे कलर्स पर देख सकते हैं। इतना ही नहीं फ्री लाइव स्ट्रीमिंग जियो सिनेमा पर भी देख सकते हैं। 

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: मां को देख Abhishek Kumar का छल्का दर्द, दोस्त को रोता देख Munawar Faruqui के भी निकले आंसू